Bulandshahr News: महज ₹5000 का तगादा करने पर दबंगों ने युवक को चाकू से गोदा, आरोपी फरार

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के गुलावठी थाना क्षेत्र में महज ₹5000 का तगड़ा करने पर दबंगों ने युवक को चाकू से गोद डाला और फरार हो गए युवक मेरठ के एक अस्पताल में जिंदगी के लिए जंग लड़ रहा है|

Sandeep Tayal
Published on: 6 July 2023 5:35 AM GMT
Bulandshahr News: महज ₹5000 का तगादा करने पर दबंगों ने युवक को चाकू से गोदा, आरोपी फरार
X
Young Man Stabbed Only for Five Thousand Rupees (Photo:Social Media)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर जनपद के गुलावठी थाना क्षेत्र में महज ₹5000 का तगड़ा करने पर दबंगों ने युवक को चाकू से गोद डाला और फरार हो गए युवक मेरठ के एक अस्पताल में जिंदगी के लिए जंग लड़ रहा है हालांकि पुलिस ने तीन भाइयों सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, हमलावर फरार है।

जानिए क्या है पूरा मामला

शकील अहमद पुत्र जमशेद निवासी अलीशा गार्डन रामनगर थाना गुलावठी ने दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि उसके पुत्र आफताब से गुलावठी निवासी सरताज पुत्र फरमान ने ₹5000 उधार लिए थे बार-बार तगादा करने पर वादा कर रहा था रुपए नहीं दे रहा था। गत दिवस आफताब अपने भाई साकिब के साथ अपने ₹5000 का तगादा करने जब सरताज के पास पहुंचा तो सरताज ने अपने भाइयों के पिता के साथ मिलकर उसे पकड़ लिया चाकुओं से जानलेवा हमला कर गोद डाला और लहूलुहान कर फरार हो गए। शकील अहमद ने बताया कि आफताब को सीएचसी से गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया जिसे मेरठ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है आफताब की हालत गंभीर बनी हुई है।आफताब के सिर, पेट, छाती, बांह, कमर आदि पर चाकू के आधा दर्जन से अधिक वार करने के निशान है।

इनके चाकूबाजो पर हुई FIR

गुलावठी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक जयकरण सिंह ने बताया कि शकील अहमद पुत्र जमशेद निवासी गुलावठी की तहरीर के आधार पर सरताज व मुबारक पुत्रगण फरमान, फरमान पुत्र फारुख निवासी रामनगर गुलावठी सहित 4 आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 504 और 307 के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Sandeep Tayal

Sandeep Tayal

Next Story