×

Bulandshahr: घुड़चढ़ी के दौरान डीजे पर नाच रहा था युवक, अचानक मौत दे दी दस्तक...मौके पर ही तोड़ा दम

Bulandshahr News: घुड़चढ़ी में बाजा और डीजे पर डांस करते हुए संजय अचानक बेहोश होकर गिर गया। खुशियां उस समय मातम में तब्दील हो गई, जब घुड़चढ़ी में शामिल लोगों ने संजय को काफी हिलाया मगर उसके शरीर में कोई हरकत नहीं हुई।

Sandeep Tayal
Published on: 25 Nov 2023 10:43 AM GMT (Updated on: 25 Nov 2023 10:48 AM GMT)
Bulandshahr News
X

प्रतीकात्मक चित्र (Social Media) 

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले के आहार थाना क्षेत्र के मौहरसा गांव में बीती शाम एक ऐसी घटना घटी जिसे सुन लोग दंग रह गए। गांव का एक युवक घुड़चढ़ी के दौरान डांस करते वक़्त अचानक सड़क पर गिर गया। लोगों ने काफी हिला-डुलाकर देखा, मगर युवक की मौत हो चुकी थी।

क्या है मामला?

बुलंदशहर के आहार थाना क्षेत्र के गांव मोहरसा निवासी रामवीर गिरी के बेटे नितिन गिरी की बारात अमरोहा के कोटा गांव जा रही थी। घुड़चढ़ी में आहार थाना क्षेत्र के जटपुरा गांव का निवासी 28 वर्षीय संजय भी शामिल था। बताया जाता है कि घुड़चढ़ी में बाजा और डीजे पर डांस करते हुए संजय अचानक बेहोश होकर गिर गया। खुशियां उस समय मातम में तब्दील हो गई, जब घुड़चढ़ी में शामिल लोगों ने संजय को काफी हिलाया मगर उसके शरीर में कोई हरकत नहीं हुई। लोग उसे डॉक्टर के पास ले गये। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से परिजन सन्न रह गए।

कई साल पहले हुआ माता-पिता का निधन

बता दें, मृतक संजय के माता-पिता की कई साल पहले मौत हो चुकी है। वह पिछले कई साल से अपनी ननिहाल मौहरसा गांव में अपनी मामी पुष्पा के पास रह रहा था। संजय की मौत की सूचना पर उसके ताऊ जयप्रकाश शर्मा परिजनों के साथ मौहरसा पहुंचे। संजय का शव लेकर अपने गांव चले गए। मृतक के ताऊ जयप्रकाश शर्मा ने बताया कि, संजय के माता-पिता की कई साल पहले मौत हो चुकी है। संजय अपनी ननिहाल में अपनी विधवा मामी पुष्पा के पास रह रहा था।

क्या कहा एसपी ने?

इस संबंध में एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि, 'मामले में कोई तहरीर नहीं आई है। अगर इस प्रकार की शिकायत आती है तो कार्यवाही की जाएगी।

'साइलेंट अटैक' की घटनाएं पहले भी

बुलंदशहर आईएमए के पूर्व अध्यक्ष डॉ.संजीव अग्रवाल ने बताया कि, 'इम्यूनिटी सिस्टम कमजोर होने के कारण कई बार साइलेंट अटैक होने से मानव को मौत हो जाती है। अक्सर, डांस फ्लोर पर नाचते वक़्त देश में पहले भी कई लोगों की मौत इस प्रकार हो चुकी है।'

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story