×

Bulanshahr News: 80 सेकंड का वीडियो, हर सेकंड घूंसे और डंडे से वार, बेबस महिला पर दबंगों का कहर

Bulanshahr News: यूपी के बुलन्दशहर के सलेमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला को निर्ममता पूर्वक डंडों से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Sandeep Tayal
Published on: 21 Nov 2022 11:30 AM GMT
X

बेबस महिला पर दबंगों का कहर

Bulanshahr News: यूपी के बुलन्दशहर के सलेमपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला को निर्ममता पूर्वक डंडों से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जाता जा कि भैंस का खूंटा गाड़ने को लेकर हुए विवाद के बाद दबंगों ने महिला को लिटाकर डंडों से जमकर पीटा, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर पीड़ित महिला को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा। पुलिस ने वीडियो में महिला को पीटती दिख रही दो महिला आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

जनपद बुलन्दशहर के सलेमपुर थाना क्षेत्र के खैरपुर में रहने वाली सरिता पत्नी देवदत्त आज सुबह अपने घर के पास भैंस बांधने के लिए खूटा गाड़ रही थी, बताया जाता है कि खूटा गाड़ने को लेकर हुए विवाद के बाद दबंगों ने सरिता को पकड़ लिया और निर्ममता पूर्वक बुरी तरह पीटा। महिला को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद सलेमपुर थाना पुलिस सक्रिय हुई और मौके पर पहुंची।

एसपी देहात बोले निर्ममता पूर्वक पीटना गंभीर मामला

बुलंदशहर के एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया वायरल वीडियो को देखा है, मामला गंभीर है, निर्दयता पूर्वक महिला को पीटा जाना गंभीर अपराध है। मामले की जांच की जा रही है, सलेमपुर थाना प्रभारी निरीक्षक को मामले में रिपोर्ट दर्ज कर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

सलेमपुर थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया मारपीट खूंटा गाड़ने को लेकर हुई है, प्राप्त तहरीर के आधार पर हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है और पीड़ित महिला को मेडिकल के लिए सीएचसी भेजा गया, जहां से उसे जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस हमलावरों की तलाश में जुटी है।

मुकदमे में फैसला न करने पर पीटा-पीड़िता

पीड़ित महिला सरिता का दावा है कि कुछ माह पूर्व सलेमपुर थाने में हमलावरों के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, पूर्व में दर्ज मुकदमे में पुलिस चार्जशीट लगाकर न्यायालय भी जा चुकी है। छेड़छाड़ का मामला दर्ज होने के बाद अब हमलावर मुकदमे फैसला करने के लिए दबाव बना रहे हैं और इसी बात को लेकर रंजिश मानते हैं। रंजिशन आज हमला किया गया और बुरी तरह पिटाई की। पीड़िता सरिता ने गांव के ही 5 लोगों को नामजद करते हुए 7 हमलावरों के विरुद्ध तहरीर दी है।

जानिए क्या है वायरल वीडियो में

बुलंदशहर में 80 सेकंड के वायरल वीडियो में हर सेकंड महिला को डंडे व घूंसों से वार करते हुए 3 हमलावर नजर आ रहे हैं। वायरल वीडियो में एक युवक, एक युवती महिला को लिटाकर चाटे और घुसे मार रहे हैं तो वही एक महिला हर सेकंड डंडे मार रही है। वायरल वीडियो में अनगिनत डंडे महिला को मारते हमलावर दिख रहे हैं।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story