×

Prayagraj News: अब गुड्डू मुस्लिम के घर पर चलेगा बुलडोजर, पहले पीडीए ने मकान गिराने का दिया था नोटिस

Prayagraj News: माफिया अतीक अहमद के करीबी शूटर गुड्डू मुस्लिम के घर पर बुलडोजर से ध्वस्तीकरण होगा। आपको बता दें 15 दिन पहले पीडीए ने मकान गिराने का नोटिस घर के बाहर चस्पा किया जाएगा।

Prashant Vinay Dixit
Published on: 18 April 2023 11:52 AM GMT (Updated on: 18 April 2023 12:08 PM GMT)
Prayagraj News: अब गुड्डू मुस्लिम के घर पर चलेगा बुलडोजर, पहले पीडीए ने मकान गिराने का दिया था नोटिस
X
माफिया अतीक अहमद का करीबी बमबाज गुड्डू मुस्लिम (फोटो: सोशल मीडिया)

Prayagraj Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहे आरोपी गुड्डू मुस्लिम के घर एक नोटिस लगा हुआ है। ये नोटिस प्रयागराज प्राधिकरण के ओर से लगाया गया है। नोटिस में गुड्डू मुस्लिम को सरेंडर करने के लिए 18 अप्रैल तक का समय दिया गया है। नोटिस के अनुसार 18 अप्रैल तक सरेंडर नहीं हुआ तो प्राधिकरण घर गिरा देगा। अब उमेश पाल हत्याकांड के गुड्डू मुस्लिम के प्रयागराज स्थित घर पर मंगलवार को एक्शन हो सकता है।

गुड्डू मुस्लिम की मिली लोकेशन

अब गुड्डू मुस्लिम के घर को गिराए जाने की तैयारी प्रयागराज प्राधिकरण ने शुरू कर दी है। इसके पहले प्राधिकरण ने उसके घर पर एक नोटिस चस्पा दिया था। हालांकि इससे पहले सूत्रों का दावा था कि गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन पुलिस को मिल गई है। सूत्रों की मानें तो गुड्डू मुस्लिम की अंतिम लोकेशन कर्नाटक में मिली थी। जिसके बाद एसटीएफ की टीम उसे पकड़ने के लिए नासिक से कर्नाटक गई थी। एसटीएफ की टीम ने गिरफ्तार के लिए इलाके की घेराबंदी भी करनी शुरू कर दी है।

इस आधार पर होगी अतीक की जांच

अतीक अहमद चुनाव लड़ने के दौरान व्यापारियों से चुनाव और गुंडा टेक्स लेता था। जिसकी सफेद पर्ची तीन लाख की और गुलाबी पर्ची 5 लाख की कटती थी। प्रयागराज और आसपस के जिलों के व्यापारियों, दुकानदारों, ठेकेदारों और बिल्डरों से चुनाव टेक्स वसूलता था। अब इन पर्चियों के जरिये भी यूपी पुलिस अतीक के करीबी व्यापरियों से पूछताछ करेगी। यूपी पुलिस को छापेमारी के दौरान बैंक ऑफ महाराष्ट्र और कई अन्य बैंक एकाउंट में अतीक अहमद और उसके परिवारों के बैंक एकाउंट की जानकारी मिली है।

Prashant Vinay Dixit

Prashant Vinay Dixit

Next Story