×

Moradabad Development Authority: अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, तीन जगह हुई ध्वस्तीकरण की कार्रवाई

Moradabad Development Authority: थाना पाकबड़ा इलाके के डींगरपुर रोड पर मुरादाबाद विकास प्राधिकरण द्वारा एक बार फिर कार्रवाई करते हुए बुलडोजर को चलाया गया।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 25 Dec 2022 7:18 AM GMT
X

 मुरादाबाद: अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर, तीन जगह हुई ध्वस्तीकरण की कार्रवाई

Moradabad Development Authority: थाना पाकबड़ा इलाके के डींगरपुर रोड पर मुरादाबाद विकास प्राधिकरण द्वारा एक बार फिर कार्रवाई करते हुए बुलडोजर को चलाया गया। प्राधिकरण की टीम द्वारा पाकबड़ा इलाके में तीन अलग-अलग स्थानों पर ध्वस्तीकरण की कार्यवाही की गई ।

शनिवार को प्राधिकरण कार्यालय पर मौजूद रहे प्राधिकरण के सचिव राजीव पांडे द्वारा बताया गया कि प्राधिकरण के उपाध्यक्ष शैलेश कुमार के दिशा निर्देशन में अवैध निर्माण पर प्राधिकरण की टीम लगातार कार्यवाही कर रही है और लगातार जनमानस को आगाह भी किया जा रहा है कि मानचित्र की अनदेखी बिल्कुल ना की जाए, अगर कोई मानचित्र की अनदेखी करता है तो ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

अवैध निर्माण को ध्वस्त किया गया

शनिवार को प्राधिकरण के आला अधिकारियों द्वारा के दिशा निर्देशन में पाकबड़ा डींगरपुर रोड पर अवैध निर्माण पर कार्रवाई की गई है, रतनपुर कला के नजदीक मुख्य मार्ग पर दो अलग-अलग स्थानों पर अवैध प्लाटिंग को ध्वस्त किया गया, तो वही हसमपुर चौराहा लाल बोर्ड के नजदीक एक और अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया। इस दौरान के दौरान प्राधिकरण के अधिकारी सत्यव्रत भवल जेईअवनीश मित्तल, जेई तेजवीर सिंह, राजेंद्र चौधरी ,सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

अवैध निर्माण के खिलाफ चलाया जा रहा अभियान

अवैध निर्माण के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान की बाबत जब प्राधिकरण के सचिव राजीव पांडे से बात की गई तो उनके द्वारा बताया गया कि थाना पाकबड़ा इलाके में अवैध निर्माण पर कार्यवाही की गई है, प्राधिकरण का अभियान लगातार जारी है और जनमानस से लगातार अपील भी की जा रही है कि नियमों की अनदेखी बिल्कुल ना करें, मुरादाबाद विकास प्राधिकरण मुरादाबाद के सुनियोजित विकास को लेकर काम कर रहा है, इसीलिए प्रत्येक जनमानस की जिम्मेदारी भी बनती है कि वह महानगर के विकास में प्राधिकरण के सहयोग में काम करे और कोई भी ऐसा काम ना करें जिससे जनमानस को किसी प्रकार की परेशानी का सामना करना पड़े। भवन निर्माण से पूर्व मानचित्र की स्वीकृति अवश्य करा लें ताकि सुनियोजित विकास का खाका तैयार किया जा सके।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story