×

Kannauj News: अवैध निर्माण पर चला प्रशासन का बुलडोजर, ग्राम समाज की बेशकीमती जमीन को कराया मुक्त

Kannauj News: कन्नौज में तहसील प्रशासन का बुलडोजर एक बार फिर गरजा और ग्राम समाज की जमीन पर बनाए गए अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया गया।

Pankaj Srivastava
Published on: 28 Nov 2022 10:54 AM GMT
X

 कन्नौज: प्रशासन ने ग्राम समाज की जमीन पर हुए अवैध निर्माण पर चलाया बुलडोजर

Kannauj News: कन्नौज में तहसील प्रशासन का बुलडोजर एक बार फिर गरजा और ग्राम समाज की जमीन (land of the village community) पर बनाए गए अवैध निर्माण (illegal construction) को ध्वस्त कर दिया गया। इस मौके पर पुलिस प्रशासन और राजस्व टीम के साथ एसडीएम मौजूद रहे एसडीएम ने बताया कि इस जमीन की कीमत करीब 4 करोड़ के आसपास की है।

बताते चलें कि कन्नौज जिले के तिर्वा तहसील क्षेत्र के हर गांव की ग्राम समाज की बेशकीमती जमीन पर कासिम नाम का एक शख्स अवैध निर्माण करा कर उसको कब्जआए हुए था। जब इसकी जानकारी तहसील प्रशासन को हुई तो उन्होंने इसकी जांच करा कर कासिम को इसकी कई बार नोटिस दी।

बुलडोजर चलवा कर बने अवैध निर्माण को ध्वस्त कराया गया

नोटिस देने के बावजूद भी जब कासिम ने उस अवैध निर्माण को नहीं हटाया तो एसडीएम उमाकांत तिवारी और राजस्व टीम में पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गई और वहां उन्होंने बुलडोजर चलवा कर बने निर्माण को ध्वस्त करा दिया । एसडीएम उमाकांत तिवारी की माने तो करीब 4 करोड़ रुपए की कीमत की यह जमीन है और कई बार नोटिस देने के बावजूद जब खाली नहीं किया गया तो इसको बलपूर्वक गिराया जा रहा है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story