‘वी वांट मोदी जी एज पीएम’ मुहिम पर राजलक्ष्मी, जज्बे की हो रही है सराहना

तमिलनाडु से दिल्ली तक बुलेट रैली निकालने वाली सामाजिक कार्यकर्ता राजलक्ष्मी मंडा की हजारों किलोमीटर का सफर सड़क मार्ग से तय करने के लिए उनके जज्बे की जमकर सराहना हो रही है।महिलाओं को शक्ति और आत्मविश्वास से लबरेज करने का प्रण लेकर चेन्नई से निकली राजलक्ष्मी मांडा प्रयागराज पहुंची। राजलक्ष्मी मंडा ने कहा प्रयागराज वासियों से मिलकर प्रसन्नता हुई।

'वी वांट मोदी जी एज पीएम' मुहिम पर राजलक्ष्मी, जज्बे की हो रही है सराहना

प्रयागराज: तमिलनाडु से दिल्ली तक बुलेट रैली निकालने वाली सामाजिक कार्यकर्ता राजलक्ष्मी मंडा की हजारों किलोमीटर का सफर सड़क मार्ग से तय करने के लिए उनके जज्बे की जमकर सराहना हो रही है।महिलाओं को शक्ति और आत्मविश्वास से लबरेज करने का प्रण लेकर चेन्नई से निकली राजलक्ष्मी मांडा प्रयागराज पहुंची। राजलक्ष्मी मंडा ने कहा प्रयागराज वासियों से मिलकर प्रसन्नता हुई।

मंडा ने लोकसभा चुनाव में भाजपा को जिताकर नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए ‘वी वांट मोदी जी एज पीएम’ मुहिम के तहत एक मोटरसाइकिल जागरुकता रैली निकाली है।यह रैली चेन्नई से दिल्ली तक निकाली गई है। बुलेट रैली में राजलक्ष्मी मंडा ने शामिल होकर देश के सभी प्रमुख राज्यों में बुलेट की सवारी की थी। इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं और देश के लिए किए गए विकास कार्यो का प्रचार किया।

यह भी पढ़ें…..सीमा पर भारत-पाक के बीच जारी है एयर का फोर्स, देखें सुबह से अब तक 10 बड़ी घटनाएं

महिला शक्ति का अनूठा प्रदर्शन
राजलक्ष्मी मांडा ने सात हजार किलो के भारी भरकम ट्रक को रस्सी से खींच कर महिला शक्ति का अनूठा प्रदर्शन किया। मांडा ने यहां यूनिर्वसिटी रोड पर सात हजार किलो के भारी भरकम ट्रक को रस्सी से खींचा।इस दौरान मांडा के हैरतअंगेज कारनामें को जिसने भी देखा उसने दांतों तले उंगली दबा ली।राजलक्ष्मी ने कहा कि इस ट्रक को खींचकर वो यह दिखाना चाह रहीं है कि महिलाएं किसी भी रूप में कमजोर नहीं हैं।

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मोदी सरकार ने महिलाओं को इन चार सालों में काफी सशक्त किया है।आपको बता दे कि दुनिया की दूसरे नंबर की भारी वाहन खींचने वाली महिला राजलक्ष्मी के प्रयागराज पहुंचनें पर भाजपा महिला मोर्चा द्वारा उनका भव्य स्वागत कर शौर्य और पराक्रम के प्रतीक महाराणा प्रताप की प्रतिमा भेंट की गई।