×

Jaunpur News: पुलिस की मौजूदगी में चली गोली और लाठी डन्डा, दो घायल इलाज जारी पुलिस जांच मे जुटी

Jaunpur News: जौनपुर जनपद के थाना केराकत क्षेत्र (Thana,Kerkat area) स्थित परमानंदपुर गांव में आज शनिवार की सुबह पुरानी रंजिश को‌ लेकर दो पक्ष आमने‌-सामने हो गए।

Kapil Dev Maurya
Published on: 30 July 2022 10:27 AM GMT
Bullets and sticks fired in the presence of police, two injured, treatment continues, police engaged in investigation
X

जौनपुर: पुलिस की मौजूदगी में चली गोली और लाठी डन्डा

Jaunpur News: जौनपुर जनपद के थाना केराकत क्षेत्र (Thana,Kerkat area) स्थित परमानंदपुर गांव में आज शनिवार की सुबह पुरानी रंजिश को‌ लेकर दो पक्ष आमने‌-सामने हो गए। खबर है कि पुलिस की मौजूदगी में दोनों तरफ से गोलियां और जमकर लाठी-डंडे चले। दो लोग घायल हो‌ गए। हलांकि पुलिस गोली चलने से इन्कार कर रही है। मेडिकल रिपोर्ट में भी लाठी-डंडे से चोटिल होने की बात सामने आई है। शांति व्यवस्था बनाए रखने को गांव में फोर्स तैनात (Force deployed in the village) कर दी गई है। वहीं सुरक्षा को लेकर गांव में सतर्कता भी बरती जा रही है।

ये है पूरा मामला

ऊसरपुर गांव के आनंद सागर दूध की बिक्री का कारोबार करते हैं। सुबह वह दूध लेने बाइक से जा रहे थे। रास्ते में छह लोगों‌ को‌ खड़े देख उन्हें लगा कि वे उनको घेरकर मारने की नीयत से खड़े हैं। वह बाइक वहीं छोड़कर भाग गए। यूपी-112 पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित का घर दिखाने को‌ कहा। आनंद सागर पक्ष के करीब 20 लोग बाइक से पुलिस‌ कर्मियों के साथ आरोपित धीरज यादव के घर परमानंदपुर पंहुच गये।

पुलिस की मौजूदगी में मार पीट

आरोप है कि पुलिस की मौजूदगी में ही उन लोगों ने धीरज को मारने के लिए दौड़ा लिया और उनके पिता सितई यादव को पीटकर घायल कर दिया। जवाब में ग्रामीण हमलावरों को दौड़ाकर मारने लगे। दोनों‌ पक्षों की ओर से गोलियां चलाए जाने से गांव में दहशत फैल गई। गोलियां चलने पर पुलिस कर्मी भी वहां से खिसक लिए। मारपीट में आनंद सागर भी घायल हो गए। उन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। आनंद सागर का कहना था कि उन्हें गोली लगी है।

पुलिस ने घटनास्थल से कुछ खोखे बरामद‌ किए

एक्स-रे कराने के बाद डाक्टरों ने लाठी-डंडे की चोट बताई। खबर यह भी है कि दोबारा मौके पर गई पुलिस ने घटनास्थल से कुछ खोखे बरामद‌ किए। दोनों पक्षों के कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सीओ गौरव कुमार शर्मा ने कहा दोनों पक्षों में लाठी-डंडे से मारपीट हुई थी। पुलिस के अनुसार गोली नहीं चली है। मामले की जांच की जा रही है।







Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story