×

Hapur Live Video: पेट्रोल पंप पर दबंगों का तांडव, लाठी-डंडे व कुल्हाड़ी से किया हमला

Hapur Live Video: हापुड़ के थाना बाबूगढ़ कोतवाली क्षेत्र में एक पेट्रोल पंप पर लाठी-डंडों व कुल्हाड़ी से दबंगों ने पेट्रोल पंप कर्मी पर जमकर डंडे बरसाए और कुल्हाड़ी से हमला किया।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 20 Dec 2022 1:14 PM GMT
X

हापुड़: पेट्रोल पंप पर दबंगों ने पेट्रोल पंप कर्मीयों पर लाठी-डंडे व कुल्हाड़ी से किया हमला

Hapur Live Video: जनपद हापुड़ के थाना बाबूगढ़ कोतवाली क्षेत्र (Thana Babugarh Kotwali area) के बाबूगढ़ छावनी में स्थित एक पेट्रोल पंप पर सोमवार की देर शाम करीब 7:30 बजे लाठी-डंडों व कुल्हाड़ी से लैस कुछ दबंगों ने पेट्रोल पंप कर्मी पर जमकर डंडे बरसाए और कुल्हाड़ी से हमला किया। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस दौरान पांच पैट्रोल पंप कर्मियों के साथ मार पिटाई की गई। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

पूरे पैसे मांगने पर चालक गुस्सा हो गया

तहरीर के अनुसार मामला बीती देर शाम करीब 7:30 बजे का है जब बाबूगढ़ छावनी में स्थित महेंद्र जी मोटर्स पेट्रोल पंप पर टाटा कैंटर में डीजल डलवाने के लिए पहुंचे व्यक्ति ने 3000 रुपए का डीजल डलवाया जिसने 2800 रुपए पेट्रोल पंप कर्मी को दिए। कैंटर में डीजल, पेट्रोल पंप कर्मी विशाल ने भरा। पूरे पैसे मांगने पर चालक गुस्सा हो गया और उसने अपने साथियों को आवाज़ दी जिसके बाद लाठी-डंडों से लैस कुछ दबंग मौके पर पहुंचे जिन्होंने पेट्रोल पंप पर मौजूद पांच कर्मियों पर हमला कर दिया।

लाठी-डंडे, कुल्हाड़ी से वार

तहरीर के अनुसार पेट्रोल पंप कर्मी विशाल, मदन, बबली, नीरज तथा सोनू के साथ अज्ञात व्यक्तियों ने मार पिटाई की और जमकर लाठी-डंडे, कुल्हाड़ी से वार कर घायल कर दिया। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

पीड़ित पेट्रोल पंप कर्मी ने थाने में तहरीर देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है। हाल के दिनों में पेट्रोल पम्प कर्मियों पर हमले की घटनाएं बढ़ीं है जिसे लेकर व्यापारियों ने पुलिस सुरक्षा उपलब्ध कराए जाने की मांग की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story