Ballia News: 60 साल की वृद्धा ने घर पर जोड़ना चाहा पानी, बदले में दबंगों ने सिर पर मारी लात

Ballia News: बिगही गांव में एक वृद्ध महिला सुमित्रा देवी जब पास की पानी टंकी से घर पर सप्लाई के लिए पाइप लगवा रही थी तभी गांव के ही दबंग पड़ोसियों द्वारा उन्हें मारा पीटा जाने लगा।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 16 Feb 2023 1:47 PM GMT
Ballia News
X

महिला को लात मारता दबंग (फोटो: सोशल मीडिया)

Ballia News: बिगही गांव में एक वृद्ध महिला सुमित्रा देवी जब पास की पानी टंकी से घर पर सप्लाई के लिए पाइप लगवा रही थी तभी गांव के ही पड़ोसियों द्वारा उन्हें मारापीटा जाने लगा। जिसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और मुकदमा दर्ज कर छानबीन में जुटी है।

लाठी डंडे और लात घूसों से पिटाई

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक सुमित्रा देवी पत्नी स्व. परशुराम तिवारी अपने घर के लिए पानी का पाइप बिछा रही थी तभी उन्हीं के गांव के रहने वाले दबंग आकर इसका विरोध करने लगे। पानी की चाह रखने वाली वृद्धा ज्यादा कुछ कह पाती इससे पहले ही दबंग गाली देते हुए लाठी डंडे और लात घूसों से उसकी पिटाई करने लगे। इस घटना के कथित तौर पर वायरल वीडियो में एक व्यक्ति को बेरहमी से महिला के सिर पर लात मारते हुए देखा जा रहा है।

पुलिस छानबीन में जुटी

घटना के बाद महिला की तहरीर पर मारपीट कर रहे लोगों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस को दी गई तहरीर में सुमित्रा देवी ने बताया कि वो 15 फरवरी को पाइप बिछा रही थी तभी गांव के रहने वाले उनके पड़ोसी रामजी तिवारी, धर्मेंद्र तिवारी और विशाल तिवारी ने उसकी पिटाई कर दी। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक बलिया दुर्गा प्रसाद तिवारी ने गुरुवार को बताया कि थाना बाँसडीहरोड के बिगही गांव का मामला है।

वृद्ध महिला की पिटाई

इस घटना 15 फरवरी की है, एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक व्यक्ति एक वृद्ध महिला को पीट रहा है। इस संबंध में जैसे ही जानकारी हुई पीड़ित पक्ष से तहरीर लेकर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है । बाँसडीहरोड की टीम अभियुक्तों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही है। एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जो भी इस घटना में शामिल हैं, उनको गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story