×

Agra News: खेत में मोटरसाइकिल निकालने को लेकर हुआ विवाद, दबंगो ने की दो किसानों की जमकर पिटाई

Agra News: आगरा में दबंगो ने खेत में मोटरसाइकिल निकालने को लेकर हुए विवाद में दो किसानों की जमकर पिटाई कर डाली। दोनों किसानों शिव सिंह और बलवीर के सिर में गंभीर चोटें आई है।

Rahul Singh
Published on: 27 Dec 2022 7:51 AM GMT (Updated on: 27 Dec 2022 8:58 AM GMT)
Bullies beat up farmers for taking out motorcycles in the field in Agra
X

आगरा: खेत में मोटरसाइकिल निकालने को लेकर हुआ विवाद, दबंगो ने की दो किसानों की जमकर पिटाई

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra News) में दबंगो ने जमकर दबंगई दिखाई है। खेत में मोटरसाइकिल निकालने को लेकर हुए विवाद में दो किसानों की जमकर पिटाई कर डाली। दोनों किसानों शिव सिंह और बलवीर के सिर में गंभीर चोटें आई है। मारपीट का शिकार हुए दोनों किसान बेहोश हो गए थे। मामला थाना इरादतनगर (Police Station Iradatnagar) के छत्ता पुरा गांव का है। घटना 25 दिसम्बर की है।

गांव के रहने वाले किसान किसान शिव सिंह और बलवीर का खेत में बाइक निकालने को लेकर गांव के ही श्रीकांत , चंद्रकांत , कृष्णा से विवाद हो गया। आरोप है कि इसके बाद श्रीकांत पक्ष के करीब 9 लोग एकजुट होकर आए। सबके हाथ में लाठी डंडे थे। हमलावरों ने आते ही शिव सिंह और बलवीर पर हमला कर दिया। दोनों को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।

मारपीट में किसान शिव सिंह और बलवीर बेहोश हो गए

मारपीट में शिव सिंह और बलवीर बेहोश हो गए। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही इरादत नगर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। घायल से मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 24 घंटे में वारदात में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस गिरफ्त में आए आरोपियों के नाम श्रीकांत , चंद्रकांत, कृष्णा, पप्पू और महेश है । सभी आरोपी गांव छत्तापुरा के रहने वाले हैं । पुलिस ने फरार आरोपियों की तलाश तेज कर दी है । इस्पेक्टर इरादत नगर ने बताया कि फरार आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा । मारपीट की घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story