×

Auraiya News: पड़ोसी युवक के साथ दबंगों ने जमकर की मारपीट, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

Auraiya News: वीडियो में दो युवक एक युवक को पीट रहे हैं तो पास में मौजूद कुछ महिलाएं युवक को बचाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन दबंग युवक को इस कदर पीट रहे हैं कि महिला भी जमीन पर गिर जाती है।

Ashraf Ansari
Published on: 15 Feb 2024 5:43 AM GMT
X

मारपीट का वायरल वीडियो (सोशल मीडिया)

Auraiya News: यूपी के औरैया में एक युवक के साथ दबंगो के द्वारा जमकर मारपीट करने का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता के साथ लेना शुरू कर दिया और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी।

एक ही मोहल्ले के बताए जा रहे युवक

औरैया जिले में रहने वाले एक युवक के साथ पड़ोसियों द्वारा जमकर मारपीट की गई। इस मारपीट के दौरान कुछ महिला बचाने भी पहुंची, लेकिन नाकाम साबित होती हुई दिखाई दी। मामला बिधूना थाना क्षेत्र के अंतर्गत कछपुरा पुराना बिधूना का है। यहां पर रहने वाले एक युवक के साथ पड़ोसी दबंग युवक मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में साफ तौर पर देखा गया है कि एक युवक सड़क पर खड़ा हुआ है और उसके साथ दो दबंग युवक मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दबंग एक के बाद एक युवक के ऊपर थप्पड़ और घूँसे बरसाते रहे। वहीं, दबंग से पिट रहा युवक रहम की गुहार लगाता हुआ दिखायी दे रहा है।

13 फरवरी का बताया जा रहा वायरल वीडियो

कछपुरा इलाके के पुराना बिधूना में युवक के साथ हुई मारपीट के मामले में एक सीसीटीवी फुटेज आया है। जिसके अनुसार वीडियो 13 फरवरी का बताया गया है। वीडियो में दो युवक एक युवक को पीट रहे हैं तो पास में मौजूद कुछ महिलाएं युवक को बचाने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन दबंग युवक को इस कदर पीट रहे हैं कि महिला भी जमीन पर गिर जाती है। जब दबंग के द्वारा युवक को पीटे जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होता है तो पुलिस हरकत में आ जाती है। पुलिस मामले को गंभीरता से लेती है और दबंग की तलाश कर उन्हें गिरफ्तार करने की तैयारी शुरू कर देती है। पुलिस का कहना है कि पूरे मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है, जिन लोगों ने युवक के साथ मारपीट की है उनको गिरफ्तार किया जाएगा और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story