×

Raebareli News: खुलेआम दंबगों ने युवक को डंडों और रॉड से पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद जागी पुलिस

Raebareli News: रायबरेली में दबंगों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि एक युवक को खुलाम पीट पीटकर अधमरा कर दिया। कई दंबगों ने मिलकर युवक को डंडों से जमकर पीटा।

Narendra Singh
Published on: 13 Dec 2022 5:03 AM GMT
Bullies beat young man to death in Raebareli
X

Bullies beat young man to death in Raebareli (Photo- Social Media0

Raebareli News: रायबरेली में दबंगों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि एक युवक को खुलाम पीट पीटकर अधमरा कर दिया (beaten to death)। कई दंबगों ने मिलकर युवक को डंडों से जमकर पीटा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में वायरल हो रहा है। दिल दहलाने वाला वायरल वीडियो लोग पुलिस प्रशासन पर न केवल सवाल उठा रहे बल्कि गुस्सा भी दिखा रहे। दरअसल, वायरल वीडियो में एक युवक को लगभग आधा दर्जन युवक लोहे की रॉड से पीट रहे हैं।

बताया जा रहा है कि दबंग तब तक उसे पीटते रहे जब तक वह लहू लुहान होकर गिर नहीं गया। पूरा मामला मिल एरिया थाना इलाके के हरिओम ढाबे का है। यहां एक युवक खाना खाने आया था तभी कुछ दबंगों से उसकी कहासुनी हो गई।

दबंगों ने युवक की लोहे की रॉड से पीट पीट कर अधमरा

मामला इतना बढ़ा की आधा दर्जन दबंगों ने लोहे की रॉड से उसे पीट पीट कर अधमरा कर दिया। बताया जा रहा है कि इस मामले में पीड़ित युवक पर एक सिपाही ने दबाव बनाकर मामले को हल्का करते हुए तहरीर बदलवा दी।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने की कार्यवाही

अब जबकि यह वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस के आलाधिकारी इस मामले में बड़ी कार्रवाई की बात कह रहे हैं। हम बता दें कि इससे पहले ऐसा ही मामला इसी थाना इलाके के सोमू ढाबा में भी सामने आया था। जहां पुलिस की लापरवाही से युवक को पीट पीट कर अधमरा किया गया बाद में उसका शव हाइवे पर मिला था। मिल एरिया थाना अध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि यह वीडियो चार-पांच दिन पुराना है और यह वीडियो वायरल होने पर सभी लोगों की तलाश की जा रही है। एफआईआर दर्ज कर ली गई है। जल्द ही गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story