×

लखीमपुर खीरी: दबंगों ने पत्रकार के बेटे का किया अपहरण, पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट

गौरतलब है कि लखीमपुर शहर के मोहल्ला शिव कॉलोनी निवासी पत्रकार शरद अवस्थी का पुत्र आकाश अवस्थी 21 अपने पिता के मित्र को पैसे देने जा रहा था। इसी दौरान नहर के पास आर्यन डांस स्कूल के करीब अल्टो कार सवारों और उनके साथियों ने बलपूर्वक पत्रकार के पुत्र को गाड़ी में बैठा लिया

Chitra Singh
Published on: 16 Jan 2021 1:58 PM GMT
लखीमपुर खीरी: दबंगों ने पत्रकार के बेटे का किया अपहरण, पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट
X
लखीमपुर खीरी: दबंगों ने पत्रकार के बेटे का किया अपहरण, पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट

लखीमपुर खीरी: कोतवाली सदर इलाके में डेढ़ दर्जन से अधिक कार और बाइक सवार दबंगों ने पत्रकार के पुत्र का अपहरण कर लिया। वहीं सत्ता पक्ष के दबाव में कोतवाली पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं कर रही है। इस घटना के बाद दहशत की माहौल बना हुआ है। वहीं आए दिन यह दबंग मारपीट की घटनाओं को अंजाम दे रहे है।

क्या है मामला

गौरतलब है कि लखीमपुर शहर के मोहल्ला शिव कॉलोनी निवासी पत्रकार शरद अवस्थी का पुत्र आकाश अवस्थी 21 अपने पिता के मित्र को पैसे देने जा रहा था। इसी दौरान नहर के पास आर्यन डांस स्कूल के करीब अल्टो कार सवारों और उनके साथियों ने बलपूर्वक पत्रकार के पुत्र को गाड़ी में बैठा लिया और उसके पास रखे 15000 की नकदी भी छीन लिया। उसे अपना ढाबा संचालक के पुत्र हेमू वर्मा, सत्यम वर्मा, प्रफुल्ल वर्मा, अविनाश, छोटू, सलमान समेत 10 अज्ञात दबंगों ने इंडियन ऑयल बॉटलिंग प्लांट से आगे पेट्रोल पंप के पीछे खाली प्लाट में ले जाकर लाठी डंडा तमंचे के बट से मारा और कहा कि अगर पुलिस के पास गए, तो तुम्हें जान से मार देंगे।

पीड़ित ने 112 नंबर पर दी सूचना

जैसे ही मामले की सूचना पीड़ित के पिता को मिली, तत्काल 112 नंबर डायल कर पुलिस सहायता मांगी। साथ ही क्षेत्रीय पुलिस चौकी संकटा देवी चौकी इंचार्ज संतोष राय के मोबाइल नंबर पर सूचना दी और पुलिस से मदद मांगी करीब डेढ़ घंटे तक दबंग आकाश को पीटते रहे ।

sankata police chauki

पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई

उधर, पीड़ित के पिता को पता चला कि उसके पुत्र को दबंगों ने नहर कॉलोनी के सामने स्थित खाली पड़े मैदान में मरणासन्न हालत में डाल दिया है। तत्काल मौके पर पहुंचा और अपने पुत्र को लेकर कोतवाली सदर ले गया। यहां पर इंस्पेक्टर क्राइम ने तहरीर लेकर पीड़ित को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया, लेकिन देर शाम तक पुलिस अपहरण और लूट की घटना की रिपोर्ट लिखने से आनाकानी करती रही। साथ ही यह भी कह रही है कि इस तरीके की कोई घटना नहीं हुई है। बताते चलें कि सत्ता पक्ष के विधायक के दबाव में आकर कोतवाली सदर पुलिस कोई भी कार्यवाही करने से कतराती नजर आ रही है।

रिपोर्ट- शरद अवस्थी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Chitra Singh

Chitra Singh

Next Story