×

बहराइच में हत्याकांड, सर्राफा व्यापारी को लुटेरों ने मारी गोली

दुकान बंद कर घर लौट रहे दो सर्राफा कारोबारियों को कुंडासर के निकट लूटने के प्रयास में बदमाशों ने गोली मार दी।

Anurag Pathak
Report Anurag PathakPublished By Ashiki
Published on: 15 April 2021 5:50 PM GMT
बहराइच में हत्याकांड, सर्राफा व्यापारी को लुटेरों ने मारी गोली
X

बहराइच में सर्राफा व्यापारी की लुटेरों ने गोली मारकर की हत्या  

बहराइच: दुकान बंद कर घर लौट रहे दो सर्राफा कारोबारियों को कुंडासर के निकट लूटने के प्रयास में बदमाशों ने गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच एक बदमाश को पकड़ लिया लेकिन उसके अन्य साथी मौके से भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यपारी को इलाज के लिए मेडिकल कालेज में भर्ती कराया जहाँ पर उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक सुजाता सिंह व एस पी सिटी ज्ञानंजय सिंह मौके पर पहुंच हैं पुलिस टीमें फरार बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

फखरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम नरायनपुर हाता निवासी सुशील सोनी और प्रदीप सोनी सर्राफा कारोबारी हैं। उनकी दुकान भखला चौराहे पर है। गुरुवार की रात दोनों दुकान बंद कर वापस लौट रहे थे। तभी कुंडासर चौराहे के निकट दो बाइकों पर सवार नकाबपोश बदमाशों ने लूटने का प्रयास किया। विरोध करने पर सुशील को गोली मार दी। जबकि प्रदीप बाल-बाल गया। उसे छूते हुए गोली गुजर गई।


गोली की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीणों ने एक बदमाश को दबोच लिया। जबकि उसके अन्य साथी मौके से फरार हो गए । घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यपारी को एम्बुलेंस की मदद से मेडिकल कालेज में भर्ती कराया जहाँ पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई ।

Ashiki

Ashiki

Next Story