×

Mirzapur News: ‘विधायक’ लिखी एक्सयूवी सवारों की दबंगई, कार के शोरूम में मचाया उत्पात, कर्मचारियों को पीटा

Mirzapur News: गाड़ी बनवाने के बाद पैसा मांगने पर नाराज हुए एक्सयूवी कार सवारों ने एजेंसी में जमकर हंगामा किया। आरोप है कि ये लोग निषाद पार्टी के विधायक विनोद बिंद के समर्थक थे।

Brijendra Dubey
Published on: 14 July 2023 10:25 AM GMT
Mirzapur News: ‘विधायक’ लिखी एक्सयूवी सवारों की दबंगई, कार के शोरूम में मचाया उत्पात, कर्मचारियों को पीटा
X
Bullying by People of MLA Written SUV, Mirzapur

Mirzapur News: गाड़ी बनवाने के बाद पैसा मांगने पर नाराज हुए एक्सयूवी कार सवारों ने एजेंसी में जमकर हंगामा किया। आरोप है कि ये लोग निषाद पार्टी के विधायक विनोद बिंद के समर्थक थे। जिन्होंने कार एजेंसी के कर्मचारियों से मारपीट की। ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है।

टायर बदलने के भुगतान को लेकर उपजा विवाद

मामला देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के भरुहना का है। जहां पर अग्रवाल महिन्द्रा ऑटो सेल्स एजेंसी शोरूम में विधायक लिखी गाड़ी से मझवा विधानसभा से निषाद पार्टी के विधायक विनोद बिंद के समर्थक पहुंचे। एजेंसी के गेट पर गाड़ी खड़ी कर आधा दर्जन के करीब लोग एजेंसी के अंदर घुसे। वहां पर हाथ मे लोहे का रॉड लेकर दबंगई दिखाते हुए कर्मचारी के साथ मारपीट की गई। इस दौरान गाली-गलौज करते हुए जमकर हंगामा किया गया। कर्मचारी को जबरन बाहर गेट के बाहर खींचने की कोशिश की गई। लगभग बीस मिनट तक हंगामा और बवाल काटने के बाद वापस चले गए। एजेंसी के मालिक शुभम अग्रवाल का कहना है कि तेज प्रताप सिंह ने गाड़ी खरीदा थी। गाड़ी के चारों टायर कुछ कम्प्लेन था। उसको बदलने के लिए बोला गया था लेकिन टायर बदलने के लिए कंपनी का नियम है कुछ पैसा लगता है। हम लोगों ने गाड़ी का टायर बदला, फिर पैसा मांगा गया। जिसपर वो लोग बोले कि आकर देंगे, फिर गाड़ी खड़ी करवाई गई। जिसके बाद पांच-छह लोग लोहे का रॉड लेकर यहां आये और कर्मचारियों के साथ मारपीट की। इस मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस अधीक्षक संतोष मिश्रा ने गाड़ी एजेंसी पर पहुंचे और घटना के संबंध में जानकारी ली। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि घटना के संबंध में तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Mirzapur News: मिर्जापुर में युवक की गोली मारकर हत्या, गांव में फैली दहशत

Mirzapur News: उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में अदलहाट इलाके में अज्ञात बदमाशों ने बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक युवक बिल्डिंग में मिस्त्री का काम करता था। वो काम कर बीती रात को वापस हो रहा था, तभी रास्ते में इस वारदात को अंजाम दिया गया। अदलहाट थाना क्षेत्र के डेहरी गांव के ग्रामीण शुक्रवार सुबह बाहर निकले तो उन्हें गोलियों से छलनी शव पड़ा दिखा। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।
मृतक हरिश्चंद्र विश्वकर्मा अदलहाट थाना क्षेत्र के डेहरी गांव का रहने वाला था। किसी के घर काम कर वो रात में वापस हो रहा था, लेकिन गांव पहुंचने से पहले ही अज्ञात बदमाशों ने नहर के पास उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की तो शव के पास कारतूस का खोखा भी बरामद हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की पड़ताल में जुट गई है। अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन ओम प्रकाश सिंह ने बताया कि बिल्डिंग मिस्त्री की गर्दन पर गोली का निशान हैं। जल्द ही हत्या में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। हत्या से जुड़ी हर पहलू की जांच की जा रही है।

Brijendra Dubey

Brijendra Dubey

Next Story