Jalaun News: बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे पर खड़े ट्रक में कार ने मारी टक्कर, एक की मौत

Jalaun News: बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे एक बार रात के समय रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां पर सर्विस लाइन पर खड़े ट्रक में पीछे से कार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें कार सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं 3 लोग बुरी तरह घायल हो गए।

Afsar Haq
Report Afsar Haq
Published on: 13 Feb 2023 6:53 AM GMT
Jalaun News
X

हादसे के बाद कार (फोटो: न्यूज नेटवर्क)

Jalaun News: जालौन बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे एक बार रात के समय रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां पर सर्विस लाइन पर खड़े ट्रक में पीछे से कार ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। इसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई वहींं 3 लोग बुरी तरह घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर हालत नाजुक होने पर झांसी रेफर कर दिया गया है। तो वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वहीं पुलिस ने हादसे की खबर परिजनों को दी।

आपको बता दे, जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कैथेरी गांव के नजदीक से निकले बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे पर उरई की ओर से आ रही वैगनआर कार जब बुंदेलखंड एक्सप्रेसव चड रही थी। तभी पहले खड़े ट्रक में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और बुरी तरह ट्रक में फंस गई हादसा होते ही एक्सप्रेस वे पर हड़कंप मच गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ट्रक और कार को अलग कराया और उसमें फंसी सवारियों को बाहर निकाला जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं 3 लोग बुरी तरह से घायल हो गए जिन्हें एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर हालत नाजुक होने पर झांसी के वीरांगना रानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। वहां पर उनका उपचार किया जा रहा है। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने बताया कि मृतक एवं घायल ग्राम हैबतपुरा थाना गरौठा जिला झांसी के रहने वाले हैं। मृतक एवं घायलों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। तहरीर मिलने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story