×

Banda Crime News: बांदा में बेरहमी से युवक की हत्या, कुएं में मिला शरीर, कुछ दूर बाहर पड़ा था कटा सिर

Banda Crime News: बांदा में एक युवक का धड़ गांव के ही एक कुएं के अंदर मिला जबकि उसका सिर कुछ दूरी पर बरामद हुआ है।

Anwar Raza
Report Anwar RazaPublished By Ashiki
Published on: 11 July 2021 2:32 PM GMT
Banda Crime News
X

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस 

Banda Crime News: यूपी के बांदा जिले में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक का कटा हुआ सिर मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी। युवक का धड़ गांव के ही एक कुएं के अंदर मिला जबकि उसका सिर कुछ दूरी पर बरामद हुआ।

घटना जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकाला। उधर सुचना मिलते ही फॉरेंसिक की टीम के साथ पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


दरअसल, मामला बांदा के नरैनी थाना क्षेत्र के करतल चौकी का है। जहां आज सुबह ग्रामीणों ने नहर की पटरी पर एक कटा हुआ सिर देखा, जिसके बाद गांव में हड़कंप मच गया। वहीं नजदीक के ही एक कुएं में युवक का बिना सिर का धड़ भी देखा गया, जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गयी। जानकारी मिलने पर मौके पर पहुँची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कुएं से शव बाहर निकाला साथ ही सिर को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


ग्रामीणों ने युवक की शिनाख्त बबलू मिश्रा 36 वर्षीय के तौर पर की है जो कि करतल निवासी किसी की बोलेरो गाड़ी चलाता था। इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है कि मृतक बबलू मिश्रा अतर्रा थाना का रहने वाला है। करतल निवासी मनोज की बोलेरो चलाता है। रात को वो आया था और खाना खाकर वहीं रूक गया था। रात में ही अज्ञात लोगों ने उसकी हत्या कर दी। मृतक के माता पिता नहीं थे ग्राम करतल में ही उसके मामा रहते थे, जिनकी तहरीर के आधार पर मामला पंजीकृत कर लिया गया है हत्यारोपी की तलाश जारी है।

Ashiki

Ashiki

Next Story