×

Banda Big Road Accident: चित्रकूट से जालौन जा रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर ट्राली से टकराई, पांच की मौत

यूपी के बांदा में एक भीषण सड़क हादसा हुआ। जिसमें चित्रकूट से जालौन जा रही तेज़ रफ़्तार कार की ट्रॉली से टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में कार सवार कुल 5 लोगों की मौत हो गई, वहीं एक अन्य गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है।

Bishwajeet Kumar
Published By Bishwajeet KumarWritten By Anwar Raza
Published on: 26 Feb 2022 4:21 PM GMT
Banda road accident
X

बाँदा में सड़क दुर्घटना

बांदा। जनपद में आज एक भीषण सड़क हादसा हुआ। इस हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 1 लोग गंभीर रूप से घायल हैं जिनको इलाज के लिए कानपुर रेफर कर दिया गया है। यह सभी लोग किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए चित्रकूट के कर्वी से जालौन जा रहे थे उसी दौरान इनकी गाड़ी अनियंत्रित होकर सीधे जाकर सड़क किनारे खड़े ट्रॉली में टकरा गई। मृतकों के गाड़ी से शराब की बोतलें भी मिली हैं।

चित्रकूट से जालौन जा रहे थे लोग

आपको बता दें कि आज शहर मुख्यालय के चित्रकूट रोड से कुछ दूरी पर ही एक बार भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें 5 लोगों की दर्दनाक मौत हुई है, वहीं 1 लोगों की हालत नाजुक देखते हुए उनको कानपुर रिफर कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि यूपी 32 ब्लैक एक्सयूवी गाड़ी चित्रकूट से जालौन जा रही थी। उसी दौरान बांदा शहर मुख्यालय से कुछ दूर पहले ही सड़क किनारे खड़े एक ट्रॉला से यह गाड़ी अनियंत्रित होकर सीधे टकरा गई, जिससे दो लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

दो की मौके पर मौत, तीन ने अस्पताल में तोड़ा दम

वहीं घटना की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस द्वारा चार अन्य घायलों को ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां 2 और लोगों को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। कुल मिलाकर 4 लोगों की इस घटना में दर्दनाक मौत हुई है। वहीं 2 लोगों की हालत बेहद नाजुक होने के चलते उनको कानपुर रिफर कर दिया गया है। जहां इलाज के दौरान एक और घायल की मौत हो गई।

एसएसपी ने किया घटनास्थल का मुआयना

सूचना पर एसपी अभिनंदन ने मौके का मुआयना किया है और बताया कि एसक्यू भी गाड़ी जो कर्वी से जालौन जा रही थी, जिसमें 6 लोग सवार थे, यह गाड़ी अनियंत्रित होकर ट्राला से जा टकराई है, जिसमें 2 लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं चार लोगों को ट्रामा सेंटर भेजा गया था, जिसमें वहां पर भी दो लोगों को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। वहीं दो लोग गंभीर घायल हैं, उनको ट्रामा सेंटर भेज दिया गया है। गाड़ी का मुआयना किया गया तो गाड़ी में शराब की बोतलें मिली हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह लोग शराब के नशे में थे और गाड़ी अधिक स्पीड में होने के चलते अनियंत्रित हो गई। फिलहाल मामले की और जांच कर जानकारी जुटा रही है।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story