Banda Crime News: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Banda Crime News: पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक शतिर इनामी बदमाश को अरेस्ट किया है। बदमाश पर दो जिलों में 25-25 हजार के इनाम घोषित थे।

Anand Tiwari
Written By Anand TiwariPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 14 Sep 2021 6:12 AM GMT
Jaunpur News In Hindi
X

पुलिस मुठभेड़ pic(social media)

Banda Crime News: बांदा जिले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक शतिर इनामी बदमाश को अरेस्ट किया है। बदमाश पर दो जिलों में 25-25 हजार के इनाम घोषित थे। मुठभे़ड के दौरान बदमाश के पैर में गोली लगी है। घायल अपराधी का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस को बदमाश के पास से अवैध असलहा भी बरामद हुआ है। पुलिस अपारधी की हिस्ट्री तलाशने में जुट गयी है।

मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में लगी गोली pic(social media)

बता दें कि जिले में सोमवार की देर रात पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। वहीं मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से बदमाश घायल हो गया है। जिसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। जानकारी के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर एसओजी टीम जब बदमाश को गिरफ्तार करने पहुंची और पुलिस ने बदमाश को सरेंडर करने को बोला तब बदमाश ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया।

जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस की तरफ से की गई फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गई और फिर पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से एक अवैध असलहा भी बरामद किया है। जानकारी मिली है कि पकड़े गए बदमाशों के खिलाफ हत्या, लूट, सुपारी लेने जैसे कई मामले अलग-अलग जनपदों में दर्ज है। और इस पर 50 हजार रुपये का इनाम था। फिलहाल पुलिस अभी इसके अन्य जनपदों में भी आपराधिक इतिहास का पता लगा रही है।

घायल बदमाश का चल रहा है इलाज pic(social media)

चिल्ला क्षेत्र के पपरेन्दा इलाके में हुई मुठभेड़

बता दें कि पूरा मामला चिल्ला थाना क्षेत्र के पपरेन्दा मोड का है। जहां पर पुलिस को मुखबिर के माध्यम से यह सूचना मिली कि एक बदमाश किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में वहां पर खड़ा हुआ है। जिसके बाद जब एसओजी टीम बदमाश को गिरफ्तार करने पहुंची. तो बदमाश ने पुलिस की टीम पर फायरिंग कर दी। और फिर पुलिस ने जब अपनी तरफ से जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की तब बदमाश के पैर में गोली लग गई। पकड़ा गया बदमाश बांदा शहर के नुनिया मोहल्ले का रहने वाला है जिसका नाम विकास हजारिया है। जिस पर महोबा, प्रतापगढ़, व कानपुर में हत्या, लूट व सुपारी लेने जैसे गंभीर मामले दर्ज हैं। फिलहाल घायल बदमाश को ट्रामा सेंटर में भर्ती किया गया है जहां पर उसका उपचार चल रहा है।

दो जिलों से 25-25 हजार रुपये का था इनाम

पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि हमारी पुलिस टीम को आज सूचना मिली थी कि एक विकास हजारिया नाम का बदमाश चिल्ला थाना क्षेत्र के पपरेन्दा मोड़ पर खड़ा हुआ है। जिसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और बदमाश की गिरफ्तारी को लेकर मौके पर पहुंची। और जैसे ही बदमाश ने पुलिस टीम से अपने आप को घिरता हुआ देखा तो उसने पुलिस टीम पर फायर कर दिया। और फिर उसके बाद पुलिस ने अपनी तरफ से जवाबी फायरिंग की जिसके बाद बदमाश के पैर में गोली लग गई। पकड़े गए बदमाशों के पास से अवैध असलहा भी बरामद हुआ है और यह बहुत ही खूंखार अपराधी है। जिस पर 25 हजार रुपये का प्रतापगढ़ से व 25 हजार रुपये का आईजी जोन प्रयागराज की तरफ का इनाम था। और इस पर हत्या लूट जैसे कई मामले दर्ज है। हम इसके और आपराधिक इतिहास का पता लगा रहे हैं।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story