×

Banda Crime News: महिला से गैंगरेप का मामला आया सामने, एसपी ने जांच कर कार्रवाई के दिए आदेश

Banda Crime News: जिले में एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है।

Anand Tiwari
Report Anand TiwariPublished By Shweta
Published on: 31 Aug 2021 4:02 PM GMT
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो 

Banda Crime News: जिले में एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहां अपने खेतों से काम कर घर लौट रही महिला को आरोप है कि गांव के ही कुछ लोगों ने खेत में बने ट्यूबवेल में घसीट लिया और तीन लोगों ने उस से बारी-बारी से गैंगरेप किया। वही महिला का यह भी आरोप है कि जब महिला पूरे मामले को लेकर पुलिस के पास पहुंची तो स्थानीय पुलिस ने उससे 20 हजार रुपये की मांग की और पैसे ना दे पाने की स्थिति में महिला को थाने से डरा धमका कर भगा दिया।

फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर महिला अपने पति के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। जहां पर उसने पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए न्याय की गुहार लगाई है। वहीं इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक ने जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। और इस मामले में मुकदमा भी पंजीकृत किया है।

पैलानी थाना क्षेत्र के एक गांव की घटना

आपको बता दें कि पूरा मामला जिले के पैलानी थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहां की रहने वाली एक महिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। जहां पर इसने पुलिस अधीक्षक को अपने साथ गांव के ही कुछ लोगों द्वारा दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए शिकायती पत्र दिया है। शिकायती पत्र के माध्यम से आरोप लगाते हुए महिला ने बताया कि 25 जून को शाम को लगभग 7:00 बजे यह अपने खेतों से घर की तरफ जा रही थी। तभी गांव के बाहर बने खेतों में एक ट्यूबवेल के पास गांव के ही रहने वाले जितेंद्र सिंह और वीरेंद्र सिंह ने इसे ट्यूबेल के अंदर घसीट लिया, और एक अन्य व्यक्ति भी इनके साथ ट्यूबेल में मौजूद था। जिन्होंने बारी-बारी से इसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद जब पीड़िता शिकायत लेकर थाने पहुंची तो आरोप है कि पुलिस ने इस से 20 हजार रुपये की मांग की, और पैसे ना देने पर इसी थाने से भगा दिया गया। तब से पीड़िता थाने के चक्कर लगा रही है, लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई इस मामले में नहीं हुई है। हालांकि पीड़िता ने कहा कि उसने अब पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है। और पुलिस अधीक्षक ने पूरे मामले में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

मामले की जांच कर की जाएगी कार्यवाही

पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि एक महिला पैलानी थाना क्षेत्र से आई। जिसने यह सूचना दी कि 3 लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया है। इस पूरे मामले में हमने तत्काल अभियोग पंजीकृत कर लिया है। और घटनास्थल का मुआयना भी किया गया है,और इस मामले में आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है। गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अभी हम मामले से जुड़े साक्ष्यों को संकलित करने का काम कर रहे हैं। हमारी जांच में जो भी बातें सामने निकल कर आएंगीं उसी हिसाब से आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Shweta

Shweta

Next Story