×

Banda News: प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल होने बांदा पहुंचे सतीश चंद्र मिश्र, बीजेपी पर जमकर बोला हमला

बसपा नेता सतीश मिश्रा ने प्रबुद्ध सम्मेलन के चौथे चरण की शुरुआत आज चित्रकूट से की थी, जिसके बाद वे बाँदा पहुंचे। जहां उन्होंने ब्राह्मणों को साधने के लिए भाजपा और सपा पर जमकर हमला बोला।

Anand Tiwari
Report Anand TiwariPublished By Ashiki
Published on: 26 Aug 2021 5:29 PM GMT
Satish Chandra Mishra
X

बांदा में जनसभा को संबोधित करते सतीश चंद्र मिश्रा 

बांदा: बसपा महासचिव व राज्यसभा सांसद सतीश चंद्र मिश्रा प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल होने आज बांदा पहुंचे। जनपद के बबेरू कस्बे में एक मैरिज हाल में आयोजित कार्यक्रम में सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि अयोध्या से गोष्ठी की शुरुआत की थी चित्रकूट दर्शन के बाद बांदा आए हैं और अभी प्रदेश के 16 जिले बाकी हैं। विचार गोष्ठी को सम्बोधित करते हुए उन्होंने भाजपा और सपा को आड़े हाथों लेते हुए उन पर जमकर प्रहार किया। साथ ही उन्होंने ब्राह्मण वर्ग से 2022 में बसपा का समर्थन करने की अपील की।

बसपा नेता सतीश मिश्रा ने प्रबुद्ध सम्मेलन के चौथे चरण की शुरुआत आज चित्रकूट से की थी, जिसके बाद वे बाँदा पहुंचे। जहां उन्होंने ब्राह्मणों को साधने के लिए भाजपा और सपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा की ब्राह्मण समाज बहकावे में आ गया, रामलला के नाम पर वोट के साथ नोट भी लिया। हर जिले का हाल बेहाल हैं अयोध्या में कुछ नही हुआ मंदिर के नाम पर 1993 से रुपया इक्कट्ठा कर रही भाजपा आज वो पैसा कहा गया।


बसपा ने पूरे वृन्दावन को अपनी सरकार में विकसित किया। सीवर लाइन से लेकर अस्पताल, बस अड्डा बनवाने से लेकर समग्र विकास किया। गोवर्धन मेले का आयोजन कराया, जिसके बाद वहां कोई विकास नही हुआ यही हाल काशी विश्वनाथ का है। वहां भी भाजपा ने कुछ विकास नहीं कराया। मंदिर परिसर में तोड़ फोड़ कर शिवलिंग खण्डित कर दिए। सरकार ने दो करोड़ नौकरियां देने की जगह नौकरियां खत्म करने का काम किया कहते हैं पकौड़े बेचिए, अब पकौड़े भी नही बेच सकते तेल बहुत महंगा कर दिया। 200 रुपये के घरेलू सिलिंडर को 1000 पहुंचा दिया। सिर्फ उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने का काम कर रही है सरकार।

सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद अपने लोगो को चंदा लेने भेज दिया। अयोध्या में कोई पूजन नही हुआ, न नींव न भूमि केवल छलावा किया। उन्होंने कहा कि यह सरकार ब्राह्मणो का सबसे अधिक अहित करने में लगी है विकास दुबे को फर्जी एनकाउंटर में मार दिया न कोई मुकदमा न कोई पेशी सीधे गोली मार दी। 16 साल की नाबालिग लड़की खुशी दुबे को भी उठा ले गए, जेल में रखने के बाद रिमांड में भेज दिया, बेल नहीं होने दी, फर्जी सर्टिफिकेट लगा कर बेल खारिज करा दी।


उन्होंने कहा कि 2007 के पहले शून्य था ब्राह्मण समाज लेकिन 2007 में बसपा की सरकार में ब्राह्मणो का सबसे अधिक उत्थान हुआ। ब्राह्मण समाज को फिर से जिम्मेदारी लेनी पड़ेगी क्योंकि सिर्फ 16 प्रतिशत से काम नही चलेगा इससे 1 सीट भी नही जीती जा सकती।आपसी मतभेद भुला कर दलित समाज के साथ भाईचारा बनाइये और प्रदेश में एक बार फिर मायावती की सरकार बनाइये। बाद में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस यात्रा को लोगों का वयापक समर्थन मिल रहा है और 2022 में बसपा सर्व समाज के सहयोग से 2007 से भी अधिक प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी।

Ashiki

Ashiki

Next Story