×

Banda Crime News: पुलिस ने मुठभेड़ में इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, दूसरा भागने में रहा सफल

बांदा में आज पुलिस और बदमाशों के बीच में हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 25000 के इनामिया बदमाश को गिरफ्तार किया है...

Anand Tiwari
Report Anand TiwariPublished By Deepak Raj
Published on: 4 Sep 2021 11:34 AM GMT
Police at incident place
X
घटनास्थल के पास पुलिस

Banda Crime News: बांदा में आज पुलिस और बदमाशों के बीच में हुई मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 25000 के इनामिया बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मुठभेड़ में एक बदमाश को गोली भी लगी है,वहीं फायरिंग के दौरान एक बदमाश मौके से भागने में सफल भी रहा। फिलहाल पुलिस के द्वारा फरार हुए बदमाश की तलाश लगातार की जा रही है। बताते चलें कि पुलिस मुठभेड़ में घायल होने वाला बदमाश जनपद में चोरी, लूट व डकैती जैसे तमाम मामलों में वांछित चल रहा था। जिसे आज पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया है और घायल इनामिया बदमाश को उपचार के लिए कड़ी सुरक्षा के बीच ट्रांमा सेंटर में भर्ती कराया है।


घटनास्थल के पास पहुंची पुलिस के अधिकारी



शहर के बाईपास इलाके में हुई मुठभेड़

आपको बता दें पूरा मामला बाँदा शहर के मवई बाईंपास का है। जहां आज पुलिस और 2 बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है। जिसमे पुलिस के द्वारा फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गई जिससे वह घायल होकर गिर गया और पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। वहीं दूसरी तरफ दूसरा बदमाश मौका देख कर वहां से फरार हो गया। जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। जिस बदमाश को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है उसके ऊपर 25 हजार का इनाम घोषित है।

जनपद में उसके उपर लगभग 20 से अधिक मुकदमे भी दर्ज हैं। इसका नाम अंतू सोनी है जो शहर के नुनिया इलाके का रहने वाला है। जिसे मुखबिर की सूचना पर पुलिस की एसओजी टीम व नगर कोतवाली की टीम ने मिलकर मौके पर पहुंच बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। लेकिन अपराधियों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश को गोली लग गयी और वह घायल हो गया। वहीं दूसरा मौके से फरार हो गया।

दूसरे जिलों के आपराधिक इतिहास का लगाया जा रहा पता

पूरी जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि आज एसओजी टीम व नगर कोतवाली पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है जिसमे एक बदमाश घायल हो गया है। घायल बदमाश के ऊपर जनपद में 25 हजार का इनाम है और इसके ऊपर 20 से अधिक मुकदमे भी दर्ज है। फिलहाल आरोपी को हिरासत में लेते हुए उपचार कराया जा रहा है। और अन्य जनपदों में इसके आपराधिक मामलों की जांच की जा रही है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story