Banda News: बाँदा में दो बड़े हादसों से हिले लोग, कही बेटे ने ली मां की जान, तो यहां बुरी हालत में मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

Banda News: जमीनी बंटवारे को लेकर लाठी डंडे से पीट पीट कर बेटे ने मां को मरणासन कर छोड़ दिया।

Anwar Raza
Report Anwar RazaPublished By Monika
Published on: 11 Feb 2022 5:09 AM GMT
crime news
X

पत्नी की हत्या (फोटो : सोशल मीडिया )

Banda News: ये दिल देहला देने वाला मामला बिसंडा थाना क्षेत्र (Bisanda police station area) के कोनी गांव का है जहां एक कलयुगी बेटे ने जमीनी बंटवारे (land sharing) को लेकर लाठी डंडे से पीट पीट कर अपनी मां (maa ki hathya) को मरणासन कर छोड़ दिया। मौके में पहुंचे भाइयों ने आनन फानन में उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया।

वही मृतका के छोटे बेटे अजय कुमार ने बताया कि रामबाबू अपनी मां रानी पत्नी रामदास उम्र 70 साल से जमीनी बंटवारे को लेकर झगड़ा कर रहा था। जिसके बाद उसने लाठी डंडों से मां पर हमला कर दिया। जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई। जानकारी लगते ही जब हम लोग वहा पहुंचे तब तक वो वहां से भाग चुका था। हम लोग मां को जिला अस्पताल लेकर आए, जहां डॉक्टर ने उनको घोषित कर दिया।

वही ट्रामा सेंटर डॉक्टर राहुल ने बताया बिसंडा थाना क्षेत्र के कोनी गांव से एक महिला रानी पत्नी रामदास उम्र 70 साल आई थी। जिसको देखने से यह लग रहा था इस पर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया है। जिसकी इलाज के वक्त मौत हो गई।

अज्ञात व्यक्ति का पुलिया के नीचे पडा हुआ मिला शव

बिसंडा थाना क्षेत्र (Bisanda police station) पुनाहुर गाँव के पास गुरुवार की शाम 7 बजे लगभग प्रधान प्रतिनिधि गड़ाव ने पुलिस को सूचना दी कि एक अज्ञात व्यक्ति का शव सिक्स लेन हाइवे में पुलिया में पड़ा हुआ है। जिसकी जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे बिसडा पुलिस व घटनास्थल पर मौके पर पहुचे पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने जानकारी ली।

एक युवक का शव पुलिया के नीचे पड़ा हुआ था जिसके पेट और निचले हिस्से में चोट के निशान पाए गए । उक्त शव की शिनाख्त अभी नही हो सकी है । पुलिस जाँच में जुटी हुई है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story