×

BANDA NEWS: कजली मेले में कई जगह हुई मारपीट, लोग घायल

बांदा में कजली मेले में कई जगह मारपीट की घटनाएं सामने आई है। इस मारपीट की घटनाओं का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें युवकों के झुंड मारपीट करते नजर आ रहे हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 23 Aug 2021 5:58 PM GMT (Updated on: 24 Aug 2021 12:47 AM GMT)
Many people were injured in the fight that took place in Kajli fairs
X

कजली मेले में हुई मारपीट।

बांदा: जिले में अराजकतत्वों पर पुलिस का जरा भी खौफ नहीं रह गया है। ऐसा इसलिए कि जिले में कजली मेले के दौरान सोमवार को कई जगह मारपीट की घटनाएं सामने आई है। इस मारपीट की घटनाओं का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें युवकों के झुंड मारपीट करते नजर आ रहे हैं। वहीं, इन मेलों में पुलिस नदारद नजर आई। इन मारपीट की घटनाओं में कई लोग घायल भी हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज भी चल रहा है। वहीं, इन घटनाओं में घायल लोगों ने पुलिस पर यह भी आरोप लगाया कि पुलिस ने इन मामलों में मामूली धाराओं में ही आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

शहर के नवाब टैंक में अराजकतत्वों ने जमकर की मारपीट

बता दें कि सोमवार को बांदा शहर में कई प्राचीन तालाबों के किनारे कजली मेले का आयोजन हर वर्ष की भांति हुआ। लेकिन इन मेलों में अराजकतत्वों का उत्पात भी देखने को मिला है। जहां शहर कोतवाली क्षेत्र के नवाब टैंक में सोमवार की कजली मेले के दौरान अराजकतत्वों ने जमकर उत्पात मचाया है और मेले में इन अराजकतत्वों ने कई युवकों को लात घूंसों और बेल्टों से पीटा है और इस मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। जानकारी मिली है कि मारपीट करने वाले इन लोगों ने मेले में काफी देर तक हंगामा किया लेकिन मौके पर पुलिस काफी देर बाद पहुंची।

रंगदारी न देने पर दुकानदारों पर अराजकतत्वों ने किया हमला

वहीं, दूसरी घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के ही छाबी तालाब इलाके की है। जहां पर आरोप है कि मेले में अपनी दुकानें लगाए दुकानदारों से कुछ अराजकतत्वों ने रंगदारी के रूप में पैसे की मांग की और जब दुकानदारों ने पैसे देने से मना कर दिया तो लगभग 50 से 60 की संख्या में आए लोगों ने इन दुकानदारों पर हमला कर दिया। जिसमें कई लोग घायल हो गए।

आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

एक दुकानदार जीतू श्रीवास ने बताया की छाबी तालाब इलाके में कजली मेला चल रहा था और इस इलाके की गुंडे किस्म के संजय, राकेश, राजू और गुलाब ने शराब पीने के लिए दुकानदारों से रंगदारी के रूप में पैसे मांगे और जब हमने पैसे देने से मना कर दिया. तो यह 50 से 60 लोगों को लेकर वहां पहुंच गए और इन्होंने जमकर मारपीट की. इन लोगों ने मेरे भाइयों पर चाकू और कुल्हाड़ी से हमला किया. जिसमें मेरे तीन भाई घायल हो गए. जिन्हें मैं ट्रामा सेंटर इलाज के लिए लेकर आया हूं। वहीं इस ने पुलिस पर भी जीतू ने आरोप लगाया कि पुलिस ने इस हमले के मामले में मामूली धाराओं में ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story