×

Banda News: जेल में मुख्तार अंसारी की तबीयत बिगड़ी! अचानक बांदा मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती

मुख्तार अंसारी को जेल से मेडिकल कॉलेज तक जिस रूट से ले जाना था, वहां पर जगह-जगह पर पुलिस फोर्स को तैनात किया गया था। कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ मुख्तार अंसारी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।

Anand Tiwari
Report Anand TiwariPublished By Ashiki
Published on: 14 Sep 2021 5:21 PM GMT
ambulance
X

एम्बुलेंस- जिसमें मुख्तार अंसारी को जेल से मेडिकल कॉलेज ले जाया गया

Banda News: बांदा मंडल कारागार में बंद बाहुबली मुख्तार अंसारी को मंगलवार की दोपहर अचानक मंडल कारागार से राजकीय मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मुख्तार अंसारी को मंडल कारागार से राजकीय मेडिकल ले जाया गया, जहां पर लगभग 2 घंटे तक मुख्तार अंसारी रहा। इसके बाद फिर उसे वापस मंडल कारागार में कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शिफ्ट कर दिया गया।

राजकीय मेडिकल कॉलेज मुख्तार अंसारी को क्यों ले जाया गया फिलहाल यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है। कारण यह है कि इस पूरे मामले को लेकर ना तो जेल प्रशासन का ही कोई जिम्मेदार अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार है और ना ही जिला प्रशासन का, लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुख्तार अंसारी के दांत में दर्द होने की शिकायत पर उसे राजकीय मेडिकल कालेज ले जाया गया।


चप्पे-चप्पे पर रहा पुलिस का पहरा

आपको बता दें कि मुख्तार अंसारी को जेल से मेडिकल कॉलेज तक जिस रूट से ले जाना था। वहां पर जगह-जगह पर पुलिस फोर्स को तैनात किया गया था और जैसे ही मुख्तार अंसारी की एंबुलेंस जेल से बाहर निकली वैसे ही सभी रूटों पर आवागमन को रोक दिया गया और कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के साथ मुख्तार अंसारी को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। मुख्तार अंसारी की सुरक्षा व्यवस्था कुछ उस प्रकार की ही थी जैसे कि पंजाब की रोपड़ जेल से लेकर बांदा जेल में शिफ्टिंग को लेकर थी। पीएससी, वज्र वाहन समेत पुलिस की दर्जनों की संख्या में गाड़ियों के बीच मुख्तार अंसारी की एम्बुलेंस को जेल के मेडिकल कालेज तक व फिर मेडिकल कालेज से जेल तक लाया गया।


तबियत बिगड़ने के मामले में हो रही तरह-तरह की चर्चाएं

मुख्तार अंसारी को जेल से अचानक राजकीय मेडिकल कॉलेज भर्ती कराए जाने के मामले को लेकर कई तरीके की चर्चाएं हो रही हैं। चर्चा यह है कि मुख्तार अंसारी के स्वास्थ्य को लेकर एक स्वास्थ्य की स्पेशल टीम उसका रूटीन चेकअप करती रहती है। तो आखिर अचानक मुख्तार अंसारी को मंगलवार को बांदा जेल से राजकीय मेडिकल कॉलेज में 2 घंटे के लिए क्यों भर्ती कराया गया और फिर वापस उसे बांदा जेल में क्यों शिफ्ट कर दिया गया क्योंकि अगर मुख्तार अंसारी का स्वास्थ्य ज्यादा खराब था तो उसे मेडिकल कॉलेज में ही भर्ती रखना चाहिए था और अगर मुख्तार अंसारी को मामूली रूप से स्वास्थ्य से संबंधित समस्या थी तो फिर उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज क्यों ले जाया गया। फिलहाल इस पूरे मामले को लेकर कोई भी जिम्मेदार कुछ भी नहीं बोल रहा है।

Ashiki

Ashiki

Next Story