Banda News: बांदा में मायावती का भाजपा पर हमला, कहा- वर्तमान सरकार में दलितों, मुसलमानों के साथ ब्राह्मणों का हुआ उत्पीड़न

Banda News: बांदा में बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार में दलितों मुसलमानों के साथ ब्राह्मणों का उत्पीड़न हुआ है।

Anwar Raza
Report Anwar RazaPublished By Deepak Kumar
Published on: 17 Feb 2022 11:24 AM GMT (Updated on: 17 Feb 2022 11:51 AM GMT)
Mayawati in Lucknow
X

मायावती (फोटो- न्यूजट्रैक) 

Banda News: आज मंडल मुख्यालय बांदा (Divisional Headquarters Banda) के नरैनी रोड (Naraini Road) स्थित बसपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा में बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP supremo Mayawati) पहुंची। जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने संबोधन में विपक्षी पार्टियों पर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि बसपा प्रदेश में अकेले दम पर लड़ चुनाव रही है। मायावती ने कहा कि सरकार बनी तो पिछली सरकार में जनता को मिल रही सभी सुविधाएं बहाल होंगी और गुंडाराज व अराजकता को पूर्ण रूप से खत्म किया जाएगा। साथ में कहा कि कानून व्यवस्थाओं में सुधार होगा।

भाजपा सरकार पर किया हमला

मायावती ने जनसभा में संबोधित करते हुए कहा कि बसपा किसानों बेरोजगारों और वंचितों के लिए काम करेगी। वहीं, उन्होंने भाजपा सरकार पर हमला करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार में दलितों मुसलमानों के साथ ब्राह्मणों का उत्पीड़न हुआ है। उन्होंने कहा कि बसपा किसी भी चुनाव में कोई घोषणा पत्र नहीं लाती है। दरअसल, बसपा कहने में नहीं करने में विश्वास रखती है।

बसपा सरकार ने चित्रकूट धाम मंडल को डकैतों से मुक्त कराया था: मायावती

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि 2007 में बनी बसपा सरकार (BSP Government) ने चित्रकूट धाम मंडल को डकैतों से मुक्त कराया था। वहीं, वर्तमान भाजपा (BJP) और पूर्ववर्ती सपा सरकार (SP Government) ने प्रदेश का बंदरबांट किया। विकास के नाम पर दंगे और जातीय विद्वेष फैलाने का काम किया।

बुंदेलखंड की समस्याओं का समाधान किया जाएगा: मायावती

संबोधन के आखिर में मायावती ने कहा कि वोट पड़ने वाले दिन एक-एक वोट डलवाना है। हर पोलिंग बूथ को जिताना है और बसपा की सरकार (BSP Government) बनाना है के नारे के साथ लोगों से पांचवी बार बसपा की सरकार (BSP Government) और खुद को पांचवीं बार मुख्यमंत्री बनाने का आवाहन किया। बसपा की सरकार (BSP Government) आते ही बुंदेलखंड की जितनी भी समस्याएं हैं उनका समाधान किया जाएगा। बुंदेलखंड पिछड़ा हुआ है खासतौर से चित्रकूट धाम मंडल और झांसी मंडल में जो समस्याएं होंगी उनका जरूर समाधान किया जाएगा।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story