×

Banda News: चित्रकूट जा रही ट्रैक्टर में बस ने मारी टक्कर, ट्राली पलटी, 15 श्रद्धालु घायल

जिले में सोमवार को देर शाम एक सड़क हादसा सामने आया है, जहां एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने सामने से आ रहे श्रद्धालुओं से भरी..

Anand Tiwari
Report Anand TiwariPublished By Deepak Raj
Published on: 7 Sep 2021 10:00 AM GMT
Design photo-Newstrack
X

डिजाइन फोटो

Chitrakoot News: जिले में सोमवार को देर शाम एक सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने सामने से आ रही श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे ट्रैक्टर ट्राली पलट गई जिसमें डेढ़ दर्जन श्रद्धालु घायल हुए है। जिनमें 10 श्रद्धालुओं की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। वहीं बाकी श्रद्धालुओं का नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है।


मौके पर पहुंची पुलिस


जानकारी मिली है कि दूसरी रोडवेज बस को ओवरटेक करने की कोशिश में रोडवेज बस ने सामने से आ रहे ट्रैक्टर को टक्कर मार दी जिससे यह हादसा हो गया। वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस और प्रशासन के लोग मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को अस्पताल भेजा। फिलहाल इस घटना में किसी भी श्रद्धालु की जानमाल का कोई नुकसान नहीं हुआ है। आपको यह भी बता दें अमावस्या को लेकर लाखों श्रद्धालु चित्रकूट जा रहे है, और चित्रकूट दर्शन को लेकर ये लोग भी जा रहे थे।

अतर्रा थाना क्षेत्र के भैरम बाबा मंदिर के पास हुई घटना


दुर्घटनास्थल का दृश्य

आपको बता दें कि पूरा मामला अतर्रा थाना क्षेत्र के झांसी मिर्जापुर नेशनल हाईवे के भैरव बाबा मंदिर के पास का है। जहां पर बांदा के गिरवा थाना क्षेत्र के माधवपुर गांव से एक ट्रैक्टर में सवार होकर श्रद्धालु अमावस्या को लेकर चित्रकूट दर्शन को जा रहे थे। तभी सामने से आ रही महोबा डिपो की रोडवेज बस ने श्रद्धालुओं से भरे ट्रैक्टर को टक्कर मार दी। जिसके बाद ट्रैक्टर की ट्राली पलट गई वही बस के भी एक तरफ के परखच्चे उड़ गए, वहीं ट्रैक्टर ट्राली में सवार 15 श्रद्धालु घायल हो गए। बस में सवार 3 श्रद्धालु भी घायल हुए हैं। जानकारी मिलने पर अतर्रा थाने की व बदौसा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही उप जिला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और सभी घायलों को अस्पताल भेज कर हाईवे से क्षतिग्रस्त बस व ट्रैक्टर ट्राली को हटवा दिया गया है।

ओवरटेक करने के चक्कर में रोडवेज बस ने मारी ट्राली में टक्कर

ट्रैक्टर के घायल श्रद्धालुओं ने बताया कि हमारा ट्रैक्टर अपनी साइड से जा रहा था। लेकिन सामने से आ रही रोडवेज बस अचानक सामने आ गई और उसने हमारी ट्रैक्टर को ओवरटेक करने की कोशिश में जोरदार टक्कर मार दी जिससे हमारा ट्रैक्टर ट्राली पलट गया। हम लोग अमावस्या को लेकर चित्रकूट दर्शन के लिए जा रहे थे।

10 श्रद्धालु ट्रामा सेंटर में भर्ती


अस्पताल में भर्ती घायल लोग

ट्रामा सेंटर के चिकित्सक डॉक्टर प्रदीप गुप्ता ने बताया कि सड़क हादसे में घायल हुए 10 श्रद्धालु हमारे ट्रामा सेंटर आए हैं। जिनका उपचार किया जा रहा है और सभी की हालत फिलहाल ठीक है।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story