UP Election 2022: बांदा जिले में नामांकन के आखिरी दिन दलीय और निर्दलीय प्रत्याशियों की भारी भीड़ रही

बृहस्पतिवार को भाजपा द्वारा जिले की चारों विधानसभा क्षेत्रों से घोषित प्रत्याशियों ने सामूहिक नामांकन पत्र दाखिल किया। इस अवसर पर बांदा के जीआईसी मैदान में नामांकन सभा आयोजित की गई।

Anwar Raza
Report Anwar RazaPublished By Divyanshu Rao
Published on: 3 Feb 2022 5:15 PM GMT
UP Election 2022
X

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

UP Election 2022: विधानसभा चुनाव के लिए हो रहे नामांकन के आखिरी दिन दलीय और निर्दलीय प्रत्याशियों की भारी भीड़ रही। कांग्रेस सपा और भाजपा के शेष रह गए उम्मीदवारों ने सादगी के साथ नामांकन दाखिल किया। इनके अलावा छोटे दलों व निर्दलीय प्रत्याशियों ने भी दमखम के साथ नामांकन पत्र दाखिल किया।

बृहस्पतिवार को भाजपा द्वारा जिले की चारों विधानसभा क्षेत्रों से घोषित भाजपा प्रत्याशियों ने सामूहिक नामांकन पत्र दाखिल किया। इस अवसर पर बांदा के जीआईसी मैदान में नामांकन सभा आयोजित की गई। भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने प्रत्येक विधानसभा में कमल खिला कर भाजपा प्रत्याशियों को जिताने का संकल्प लिया।

तिंदवारी विधानसभा क्षेत्र से आज प्रमुख दलों में कांग्रेस की आदिशक्ति दीक्षित ने दो सेट में और भाजपा के रामकेश निषाद ने चार सेट में नामांकन पत्र दाखिल किया। इनके अलावा उत्तम हरिशंकर अरविंद कुमार निर्दलीय और राम विशाल ने स्वतंत्र जनता पार्टी, शिवनारायण ने पीपुल्स पार्टी ऑफ इंडिया, मैयादीन ने ऑल इंडिया हिंदुस्तान कांग्रेस और मूलचंद ने भारतीय शक्ति चेतना पार्टी की ओर से नामांकन पत्र दाखिल किया।



बांदा विधानसभा क्षेत्र से मूलचंद अनिल कुमार, हदेश कुमार वर्मा ने निर्दलीय नामांकन पत्र भरा। हनुमान दास ने जन अधिकार पार्टी, विनय ने आम आदमी पार्टी और नईमुद्दीन ने अंबेडकर समाज पार्टी से नामांकन पत्र दाखिल किया। इसी तरह नरैनी विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी की ओम मणि वर्मा ने 4सेट में पर्चा दाखिल किया। वहीं कांग्रेस की पवन देवी ने आज एक और सेट दाखिल किया।

इनके अलावा आम आदमी पार्टी से राधे श्याम, आजाद जनता पार्टी से रितेश कुमार, स्वतंत्र जनता राज पार्टी से ठाकुर दीन ,अंबेडकर समाज पार्टी से लवलेश कुमार और जन अधिकार पार्टी से शंकरलाल ने नामांकन पत्र दाखिल किया। इसी तरह बबेरू विधानसभा से आज समाजवादी पार्टी के विशंभर सिंह यादव ,भारतीय शक्ति चेतना पार्टी से जियालाल धुरिया, समता देवी, जयपाल, अशोक कुमार, सिम्मी बर्मन और जन अधिकार पार्टी रामखेलावन ने पर्चा दाखिल किया। बसपा के रामसेवक शुक्ला और भाजपा के अजय कुमार ने आज दो दो सेट दाखिल किया।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story