UP Election 2022: PM मोदी 17 फरवरी को बांदा में करेंगे जनसभा, तैयारी में जुटे भाजपा नेता

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेई ने बताया कि 17 फरवरी को फतेहपुर जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे जिसमे बाँदा व फ़तेहपुर जिले के प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील करने आ रहे।

Ramchandra Saini
Report Ramchandra SainiPublished By Divyanshu Rao
Published on: 14 Feb 2022 12:13 PM GMT
UP Election 2022
X
रैली स्थल का निरीक्षण करते अधिकारी 

UP Election 2022: यूपी के फ़तेहपुर जिले में 17 फरवरी को प्रधानमंत्री व यूपी के मुख्यमंत्री चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे, फ़तेहपुर ओर बाँदा जिले की संयुक्त जनसभा के लिए पंडाल बनाने का काम शुरू हो गया। पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ बाँदा सागर मार्ग के पीसीएफ गोदाम के बगल में पड़े मैदान में जनसभा करेंगे।

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेई ने बताया कि 17 फरवरी को फतेहपुर जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे जिसमे बाँदा व फ़तेहपुर जिले के प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील करने आ रहे। वही भाजपा जिलाध्यक्ष आशीष मिश्रा ने बताया कि जनसभा स्थल पर बन रहे पंडाल व वाहनों के ठहराव सहित प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री को सुनने आ रही भीड़ को देखते एक लाख कुर्सी की व्यवस्था की गई।


17 फरवरी को जिले में 1:30 पर दो जिलों की संयुक्त जनसभा होगी।वही प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री की जनसभा को लेकर डीएम अपूर्वा दुबे व एसपी राजेश कुमार सिंह ने दल बल के साथ तैयार हो रहे पंडाल व मैदान के आस पास सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।और सम्बंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिया।

आपको बता दें कि जिले के 6 विधानसभा सीट में 5 पर भाजपा के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे जिसमे सदर से विक्रम सिंह, अयाह शाह से विकास गुप्ता,जहानाबाद से राजेन्द्र सिंह,खागा से कृष्णा पासवान व हुसैनगज से खाद्य रसद राज्यमंत्री रणवेन्द्र प्रताप उर्फ धुन्नी सिंह और एक सीट पर सहयोगी दल अपना दल एस से कारागार राज्यमंत्री जय कुमार जैकी बिंदकी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव मैदान है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story