Banda Accident News: घर लौट रहे युवक के साथ सड़क हादसा, मौत से परिवार में छाया मातम

Banda Accident News Today: अनिल बांदा से मजदूरी करके अपने गांव गुरेह जा रहा था, तभी अनिल सड़क हादसे का शिकार हो गया।

Anwar Raza
Report Anwar RazaPublished By Shreya
Published on: 7 March 2022 8:02 AM GMT
Kanpur Dehat Road Accident: नेशनल हाईवे पर भीषण हादसा, पानी के टैंकर में घुसी कार, चार की मौत
X

एक्सीडेंट (डिजाइन फोटो- न्यूजट्रैक)

Banda Accident News Today: उत्तर प्रदेश के बांदा शहर (Banda) में एक सड़क हादसे में युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी। युवक बांदा से मजदूरी कर अपने गांव वापस जा रहा था, तभी अचानक उसकी बाइक को किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वह चोटिल हो गया। आनन फानन में उसे जिला अस्पतला पहुंचाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से उसके परिवार में मातम छा गया है। यह पूरा मामला मुख्यालय से सटे ग्राम पंचायत गूरेह के मजरा भीमा के पुरवा के पास का है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक, अनिल बांदा से मजदूरी करके अपने गांव गुरेह जा रहा था, तभी अनिल सड़क हादसे का शिकार हो गया। लोगों ने बताया कि व्यक्ति बाइक में सवार था और अपनी बाइक से घर की ओर जा रहा था, इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने उसे पीछे से टक्कर मार दी, जिससे वह गिर गया, जब तक उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया उसने अपनी जान गंवा दी थी। डॉक्टर ने बताया कि युवक को पुलिस जिला अस्पताल लाई थी, वह मृत अवस्था में था।

परिवार में छाया मातम

बेटे की मौत से परिवार में मातम छा गया है। युवक के पिता नत्थू राम ने बताया कि यह मेरा बेटा है। बेटे का नाम अनिल है। वह बांदा से अपने मोटरसाइकिल से गांव आ रहा था, तभी मोटरसाइकिल से गिर गया। जिसकी जानकारी बाद में पुलिस ने दी। मैं आनन-फानन जिला अस्पताल आया। जहां पर डॉक्टरों ने लड़के को मृत घोषित कर दिया। पूरा मामला गुरेह थाना (Gureh Thana Chetra) जमालपुर देहात कोतवाली (Jamalpur Dehat Kotwali) का है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story