×

Hamirpur Accident News: बोलेरो ने इंटरमीडिएट की छात्रा को मारी जोरदार टक्कर, मौके पर ही मौत

Hamirpur Accident News: तेज रफ्तार बोलेरो ने इंटरमीडिएट की छात्रा को जोरदार टक्कर मार दी जिससे छात्रा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

Ravindra Singh
Published on: 8 Feb 2022 2:01 PM GMT
accident in Udhampur
X

उधमपुर में छात्रों से भरी बस हादसे का शिकार हुई, 1 की मौत, 55 घायल (Pic: Social Media)

Hamirpur Accident News: उत्तर प्रदेश के जनपद हमीरपुर के सरीला (Sarila) में जरिया थाना क्षेत्र के गोहाण्ड तिराहे (Gohand Tiraha) के आगे नहर के पास तेज रफ्तार बोलेरो ने इंटरमीडिएट की छात्रा को (Bolero Hit An Intermediate Student) जोरदार टक्कर मार दी, जिससे छात्रा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। लगभग चार घण्टे जाम लगा रहा। पुलिस (UP Police) ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा।

मंगलवार को महजोली गांव (Mahjoli Village) निवासी सुरेंद्र राजपूत की बेटी मुस्कान 16 वर्षीय साईकिल से गोहाण्ड कस्बे के गांधी इंटर कॉलेज (Gandhi Inter College) में पढ़ने के लिए गयी थी। छात्रा इंटरमीडिएट में पढ़ती थी। लौटते समय अपने घर जा रही थी तभी राठ उरई-मार्ग (Rath Orai Marg) पर गोहांड तिराहे से पेट्रोल पंप के आगे नहर के पास पीछे से आ रही बोलेरो ने जोरदार टक्कर मार दी।

बोलेरो की जोरदार टक्कर से छात्रा की मौत

बोलेरो की जोरदार टक्कर से छात्रा की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। आक्रोशित परिजनों ने राठ-उरई मार्ग पर जाम लगा दिया है। बोलेरो वाहन को घटना स्थल में मौजूद लोगों ने पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।


वहीं परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस द्बारा कार ड्राइवर को छोड़ दिया है। घटना स्थल पर एसडीएम सरीला खालिद अंजुम (SDM Sarila Khalid Anjum), सीओ सरीला राजन(CO Sarila Rajan),सीओ राठ व जरिया थाना प्रभारी निरीक्षक रामआसरे सरोज (Police Station Inspector Ramasare Saroj), चिकासी थानाध्यक्ष हेमंत कुमार मिश्रा, जलालपुर थाना प्रभारी विजय सिंह सहित भारी पुलिस बल के साथ पहुँच कर परिजनों को समझाने में जुटे रहे।लगभग चार घण्टे बाद जाम खुल सका।

चालक भाग गया

जरिया थाना प्रभारी निरीक्षक रामआसरे सरोज ने बताया कि जाम खोल दिया गया है। बोलेरो वाहन को थाने में खड़ा करा लिया गया है। चालक भाग गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। खबर लिखे जाने तक तहरीर नहीं आई है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story