×

Hamirpur News: कुरारा पहुंचा विजय रथ, अखिलेश ने कहा- चिलमजीवी भला नहीं कर सकते, टैबलेट देने पर भी उठाए सवाल

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का विजय रथ आज कुरारा पहुंचने पर जनसभा को संबोधित करते हुए योगी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि ये जो धुएं में रहने के आदी चिलमजीवी हैं ये आपका कुछ भला नहीं कर सकते।

Ravindra Singh
Report Ravindra SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 13 Oct 2021 9:35 AM GMT
Hamirpur News: कुरारा पहुंचा विजय रथ, अखिलेश ने कहा- चिलमजीवी भला नहीं कर सकते, टैबलेट देने पर भी उठाए सवाल
X

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव। 

Hamirpur News: पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का विजय रथ (Akhilesh Vijay Rath Yatra) आज कुरारा पहुंचा। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव (Akhilesh Vijay Today News) ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार (Yogi Adityanath Sarkar) पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि ये जो धुएं में रहने के आदी चिलमजीवी हैं ये आपका कुछ भला नहीं कर सकते। इन्हें 2 चीजें पसंद हैं बुल और डोजर। उन्होंने कहा कि सरकार नौजवानों को टैबलेट देने जा रही है, साढ़े चार साल तक कौन सी टैबलेट दे रहे थे जो अब तक नौजवान नहीं खा पाए।


जनसभा में हजारों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में सपा प्रमुख ने केंद्र सरकार की निजीकरण की नीति पर प्रहार करते हुए कहा कि इन लोगों ने पानी के जहाज जहां सामान उतारते थे वह पोर्ट बेच दिये। वो संस्थाएं बेच दीं जो नौजवानों को रोजगार देती थीं।

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav Ka Bayan) ने अंधाधुंध निजीकरण पर प्रहार करते हुए कहा कि अंग्रेजों ने एक कानून बनाकर भारत में व्यापार करने आई ईस्ट इंडिया कंपनी को शासन का अधिकार दे दिया था। आज ये निजीकरण कहां ले जाएगा। बुंदेलखंड का किसान अपनी पहली उपज के बाद दूसरी उपज का मूल्य नहीं निकाल पा रहा है भाजपा ने कहा था कि किसानों की आमदनी दोगुनी कर देंगे।

पूर्व मुख्यमंत्री यहीं नहीं रुके उन्होंने बिजली संकट पर तीखा हमला करते हुए कहा कि ये सरकार न तो हवा से बिजली बना रही है न पानी से और न ही कोयले से, न ही सूरज से ये सरकार बातों से बिजली बना रही है।


अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav Ka Bayan) ने किसानों के मुद्दे पर कहा कि आंदोलन कर रहे किसानों को गाड़ी से रौंद दिया जाता है। अगर समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party News) सक्रिय नहीं होती तो ये कानून को भी रौंद देते और इन्हें अगर मौका मिले तो संविधान को भी रौंद देंगे।

जनता ने जब इन्हें मौका दिया तो इन्होंने कहा था महंगाई हटाएंगे। पेट्रोल- डीजल- रसोई गैस सब हर दिन महंगे होते जा रहे हैं इन सब की बढ़ी कीमतों का बोझ जनता पर पड़ रहा है। आदमी के मुंह का निवाला छीना जा रहा है। इसलिए 2022 के चुनाव में अब जनता ने समाजवादी पार्टी को लाने का मन बना लिया है। जनता इन लोगों को चुनाव में सबक सिखाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story