×

Hamirpur Bike Accident: सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत, शवों को रोड पर रख लगाया जाम, एम्बुलेंस चालक पर मुकदमे की मांग

Hamirpur Bike Accident: हमीरपुर जनपद में बाइक व एंबुलेंस की टक्कर में तीन युवकों की मृत्यु हो गई। परिजनों ने तीनों मृतकों के शवों को कलेक्ट्रेट गेट के सामने रखकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

Ravindra Singh

Report Ravindra SinghPublished By Shashi kant gautam

Published on 6 Nov 2021 3:46 PM GMT

Three youths died in a collision between an ambulance and a bike in Hamirpur
X

हमीरपुर में एंबुलेंस व बाइक की टक्कर में तीन युवकों की मौत 

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Hamirpur Bike Accident: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जनपद में बीती रात एंबुलेंस व बाइक की टक्कर (Ambulance and bike collision) में तीन नव युवकों की मौत हो गई थी, जिससे परिजनों में आक्रोश व्याप्त हो गया। परिजनों द्वारा तीनों मृतकों के शवों को कलेक्ट्रेट गेट (Protest infront collectorate gate) के सामने रख जाम लगा दिया गया।

परिजनों का आरोप है कि एंबुलेंस चालक नाबालिग है, उसके पास कोई भी लाइसेंस नहीं है। उनका यह भी आरोप है कि यह एक्सीडेंट नहीं, बल्कि साजिश कर की गई हत्या है। जाम की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (police) ने मुकदमा दर्ज करने का आश्वासन देकर परिजनों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया है।

बाइक व एंबुलेंस की टक्कर में तीन युवकों की मृत्यु

शुक्रवार की मध्यरात्रि लगभग नौ बजे पड़ोसी जनपद कानपुर नगर (District Kanpur Nagar) के सजेती थाना क्षेत्र (Sajeti police station area) के दुर्गा मोड़ के समीप बाइक व एंबुलेंस की टक्कर में हमीरपुर मुख्यालय निवासी तीन युवकों की मृत्यु हो गई थी। घटना की सूचना मिलते ही हमीरपुर सदर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची एवं एंबुलेंस की मदद से तीनों युवकों को जिला अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों द्वारा युवकों को मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस द्वारा शनिवार को पोस्टमार्टम करा कर तीनों मृतकों के शवों को उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

जवान बेटों को खो चुके परिजनों में जबरदस्त आक्रोश

हादसे में जवान बेटों को खो चुके मृतकों के परिजनों में जबरदस्त आक्रोश था। वह दुर्घटना करने वाले वाहन चालक के खिलाफ कार्रवाई चाहते थे। इसलिए तीनों मृतकों के शवों को कलेक्ट्रेट गेट के सामने रोड पर रखकर एंबुलेंस चालक के विरुद्ध 302 का मुकदमा पंजीकृत एवं मुआवजा दिलाए जाने की मांग को लेकर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही सदर कोतवाली पुलिस सहित पुलिस महकमे के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने पड़ोसी जनपद कानपुर नगर के सजेती थाने में मुकदमा पंजीकृत कराने का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story