Hamirpur Crime News: दोस्त की कर दी हत्या, मछली पकड़ने गए थे विवाद हुआ तो मार दिया

Hamirpur Crime News: मछली पकड़ने गए दो दोस्तों के बीच आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिससे आक्रोशित होकर एक दोस्त ने अपने मित्र की निर्मम हत्या कर दी। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है।

Ravindra Singh
Report Ravindra SinghPublished By Shreya
Published on: 3 Nov 2021 8:40 AM GMT
mahoba News in hindi Mad man murdered a five year old innocent front his father
X

(सांकेतिक फोटो- न्यूजट्रैक) 

Hamirpur Crime News: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर शहर के जलालपुर थाना क्षेत्र के बसरिया गांव का में मित्र ने मित्र की निर्मम हत्या (Dost ki Hatya) कर दी। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों मित्र थे साथ में मछली पकड़ने नदी गए थे, तभी दोनों में कुछ कहासुनी हो गई जिससे आक्रोशित होकर मित्र ने अपने मित्र की निर्मम तरीके से हत्या कर दी, हत्या करने के बाद शव को नदी में फेंक दिया। हत्यारोपी आरोपी को ग्रामीणों की मदद से पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस अब नदी में शव की तलाश कर रही है। बताया जाता है कि एक वर्ष पूर्व ही हत्यारोपी के पिता की मौत शराब पीने से हुई थी।

अंतरजनपदीय वाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश

स्वाट टीम व सुमेरपुर थाना पुलिस ने अन्तर्जनपदीय वाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश कर 4 चोरों को एक दर्जन बाइकों व असलहों सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार दीक्षित ने इस कामयाबी पर दोनों पुलिस टीमो को 10-10 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा कर पीठ थपथपाई है।

पुलिस लाइन सभागार में आयोजित पत्रकार वार्ता में पुलिस अधीक्षक कमलेश कुमार दीक्षित ने गिरोह के सरगना हरिकिशन उर्फ हरिया पुत्र पंचम कोरी निवासी ऊदल चौक महोबा से पूर्व में की गयी वारदातों के बारे में पूछताछ की जानकारी दी। जिसमें उसने बताया कि उसने इसके पूर्व 26 बाइकों को विभिन्न जिलों से चुराया था‌। ‌जिसमें वह जेल में बंद रहा था।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सरगना के अलावा भरत तिवारी पुत्र स्व. रामसजीवन निवासी भरसवां थाना बिवांर, हीरा बैडिया पुत्र राम खिलावन भरसवा, राजेन्द्र कुरील निवासी मो. मलिकपुर थाना जहानाबाद जिला फतेहपुर आरोपी हैं। इन आरोपियों ने फतेहपुर व कानपुर जिलों से बाइकों को चुराया था। इन बरामद बाइकों को वे कस्बा सुमेरपुर के फैक्ट्री एरिया में छिपा कर रखे थे और इन्हें बेचने की योजना बना रहे थे।

तभी पुलिस टीमों को मुखबिर से सूचना मिली और टीमों ने सजग कार्यवाही कर कामयाबी हासिल की। इस कार्यवाही में एसएचओ सुमेरपुर वीरेंद्र प्रताप सिंह, स्वाट टीम प्रभारी विनोद कुमार राय, उपनिरीक्षक रामबाबू यादव, नंदकिशोर यादव, हेड कांस्टेबल अंजनी कुमार यादव, स्वाट टीम के हेडकांस्टेबिल जितेन्द्र शुक्ला कांस्टेबिल कमलकांत यादव, हनुमंत सिंह, सुकेन्द्र सिंह, राजदीप आदि का सहयोग रहा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story