Hamirpur Crime News: कलयुगी पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट! महीनों बाद पड़ोसी के घर से बरामद हुआ शव

Hamirpur Crime News: वीरा गांव निवासी केशव प्रसाद अहिरवार(35) मेहनत मजदूरी करके परिवार चलाता था। मकर संक्रांति पर वह गंगा स्नान करके घर आया था।

Ravindra Singh
Report Ravindra SinghPublished By Divyanshu Rao
Published on: 5 Feb 2022 1:45 PM GMT
Azamgarh Crime News
X

क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Hamirpur Crime News: जरिया थाना क्षेत्र के वीरा गांव में बीस दिन से लापता पैंतीस वर्षीय मजदूर का शव महीनों से बंद पड़ोसी के घर के आंगन में बरामद हुआ है। आरोप है कि मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है।

वीरा गांव निवासी केशव प्रसाद अहिरवार(35) मेहनत मजदूरी करके परिवार चलाता था। मकर संक्रांति पर वह गंगा स्नान करके घर आया था। 15 जनवरी को वह अचानक गायब हो गया था। अगले दिन उसकी पत्नी प्रेमवती (30) अपनी बेटी कोमल (15) व बेटे विशाल (11) के साथ घर में ताला डालकर अपने मायके स्यावरी थाना राठ चली गई थी।

उसने पति के गायब होने की सूचना अपनी ममना गांव निवासी ननद को दी थी।तो उसके बहन व बहनोई सत्तीदीन उसकी खोजबीन में लग गए थे। पत्नी प्रेमवती ने 28 जनवरी को थाना जरिया में गुमशुदगी दर्ज करा दी थी। शनिवार को उसका पड़ोसी अनिल अहिरवार औरंगाबाद स्थित ईट भट्टा से वापस गांव आया तो उसने मकान का ताला खोला तो आंगन में बने बरामदे में पड़ोसी केशव प्रसाद का सड़ा गला शव पड़ा देखा तो शोर मचाने लगा।

ग्रामीण महिलाओं की तस्वीर

आनन-फानन में पड़ोसी इकट्ठा हो गए और पत्नी पर ही पति की हत्या करने का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे और इसकी सूचना थाना पुलिस को दी। मृतक के बहनोई सत्तीदीन ने बताया कि केशव की पत्नी के यहां बाहरी लोगों का आना जाना था। पूरी आशंका है कि उसने अपने प्रेमी से मिलकर पति की हत्या की है।

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर फॉरेंसिक टीम व भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है। पत्नी व बच्चे को पुलिस ने एहतियातन हिरासत में ले लिया है। थानाध्यक्ष रामआसरे सरोज का कहना है कि केशव प्रसाद की हत्या की गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा गया है। अभी कोई तहरीर नहीं आई है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story