×

पति-पत्नी और वो: हमीरपुर में हैवानियत की कहानी लिखने वाली अर्धांगिनी, कांड देख सब रह गए दंग

Hamirpur Crime News: देवर से अवैध संबंध के चलते पत्नी ने ही कराई थी पति की हत्या

Ravindra Singh
Published on: 8 Nov 2021 1:12 PM GMT (Updated on: 8 Nov 2021 3:49 PM GMT)
pati ki kari hatya
X

कुएं से लाश को निकालते पुलिसकर्मी (फोटो-न्यूजट्रैक)

Hamirpur Crime News: देवर के साथ अवैध संबंधों में बाधा बन रहे पति को एक महिला (patni ne pati ki kari hatya) ने अपने भाई के साथ मिलकर रास्ते से हटाने की ऐसी खौफनाक साजिश रची कि सुनने वाले दंग रह गए। पत्नी ने पति की हत्या कर शव को बाड़े के कुएं में दफन कर दिया। ऊपर से मिट्टी और झांकर भी डाल दिए। एक माह से कुएं में दफन शव को पुलिस ने बरामद कर इस वारदात का खुलासा कर दिया। आरोपी पत्नी और देवर हिरासत में हैं, जबकि मृतक का साला फरार है।

जलालपुर थाने (Jalalpur Police Station) के पुरैनी गांव का वैदेही शरण (45) एक माह से लापता था। उसकी मां को जब हत्या का का शक हुआ तो मां ने रविवार को थाने में पुत्र की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया। पुलिस के मुताबिक पुरैनी गांव में 4 अक्टूबर की रात को वैदेही शरण लापता हो गया था। कल उसकी मां ने एक प्रार्थना पत्र देकर पुत्र की हत्या की आशंका जताई थी। इस सूचना के आधार पर क्षेत्राधिकारी सरीला के नेतृत्व में तत्काल पुलिस टीम सक्रिय हुई और शुरुआती जांच में इस बात की पुष्टि हो गई कि वैदेही शरण की हत्या कर शव को कुएं में दफना दिया गया है।


वैदेही के छोटे भाई के उसकी पत्नी से काफी नजदीकी संबंध थे। देवर-भाभी और मृतक के साले ने योजना बनाकर वैदेही को शराब पिलाई और उसके बाद गला दबाकर हत्या (patni ne pati ki kari hatya) कर दी। शव को एक सूखे कुएं में फेंककर उसके ऊपर मिट्टी व झांकर डाल दिए। पुलिस के मुताबिक पत्नी और भाई के अवैध संबंधों में रोड़ा बनने से ही वैदेही शरण की हत्या की गई।


पुलिस अधीक्षक केके दीक्षित ने बताया कि रविवार की रात अथक प्रयास कर कुएं में दफन किए गए शव को पुलिस ने बरामद कर लिया गया। मृतक की पत्नी अमृता, भाई को हिरासत में ले लिया गया है। पूछताछ में उन्होंने हत्या का जुर्म स्वीकार कर लिया है। मृतक के साले रमाकांत की तलाश की जा रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story