×

Hamirpur News: पेट्रोल पंप पर फायरिंग, पुलिस मुठभेड़ में शातिर बंटा गिरफ्तार, बिच्छू गैंग शातिरों ने किया था जानलेवा हमला

Hamirpur News: बिच्छू गैंग का मुख्य लीडर और 25000 का इनामी एवं गैंगस्टर एक्ट का वांछित अभियुक्त वीरपाल उर्फ बंटा को पुलिस ने धर दबोचा है।

Ravindra Singh
Report Ravindra SinghPublished By Monika
Published on: 13 Nov 2021 5:21 AM GMT (Updated on: 13 Nov 2021 5:34 AM GMT)
firing at petrol pump
X

पुलिस मुठभेड़ में शातिर बंटा गिरफ्तार 

Hamirpur News: जनपद में दहशत फैलाने वाले और 2 दिन पूर्व पेट्रोल पंप पर ताबड़तोड़ फायरिंग (petrol pump par Firing) कर तोड़फोड़ करने वाले बिच्छू गैंग (bichu gang) के सरगाना वीरपाल सिंह उर्फ बंटा को पुलिस ने धर दबोचा है। जरिया थाना क्षेत्र का है मामला।

जनपद हमीरपुर (Hamirpur crime news) के जरिया (jariya thana) थाना क्षेत्र का है। बता दें कि बिच्छू गैंग (bichu gang) का मुख्य लीडर और 25000 का इनामी एवं गैंगस्टर एक्ट का वांछित अभियुक्त वीरपाल उर्फ बंटा और अपने साथियों के साथ किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे। दो दिन पर इन्हीं अभियुक्तों ने पेट्रोल पंप पर जानलेवा हमला किया था। अभियुक्तों के मुखबिर की सूचना पर थाना राठ क्षेत्र में होने की सूचना मिली। जिसका तत्काल संज्ञान लेते हुए क्षेत्राधिकारी सरीला द्वारा स्वाट टीम (swat team) और जरिया थाना और जलालपुर थाना पुलिस के साथ मोटरसाइकिल से जा रहे अभियुक्तों को रोकने का प्रयास किया गया। जिस पर अभियुक्तों द्वारा पुलिस टीम (UP Police) पर जानलेवा हमला (janlewa hamla) करते हुए फायरिंग (firing) कर दी गई। पुलिस ने भी आत्मरक्षार्थ गोली चलाई जोकि बंटा के पैर में जा लगी, अभियुक्त बंटा का भाई विक्की जिला बदर अपराधी को भी पुलिस ने बलपूर्वक पकड़ लिया इस घटना में पुलिसकर्मी जीतेंद्र भी मुठभेड़ में घायल हुए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

25 हजार का इनामी बीरपाल सिंह पर कुल 18 मुकदमे दर्ज

बता दें कि बिच्छू गैंग के लीडर और 25 हजार के इनामी बीरपाल सिंह उर्फ बंटा के ऊपर कुल 18 मुकदमे दर्ज हैं। और इसके भाई विक्की के ऊपर भी 9 मुकदमें पंजीकृत हैं। पुलिस अधीक्षक कमेलश दीक्षित ने बताया कि इस गिरोह का क्षेत्र में काफी समय से आतंक था। पुलिस इनके ऊपर कार्रवाई करने के लिए इनकी तलाश कर रही थी इस बीच अभियुक्तों ने पेट्रोल पंप पर फायरिंग कर दी। जिसके बाद पुलिस की टीम ने सुरागशी तेज कर दी और मुखबिरों का जाल फैला दिया। जिसके चलते अभियुक्त पकड़ में आ गए। पुलिस द्वारा वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story