Hamirpur News: प्रदेश से जंगलराज का किया है खात्मा, जन विश्वास यात्रा के समापन पर बोले भाजपा सांसद

जनसभा में सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल ने कहा कि उत्तर प्रदेश के सुशासन की स्थापना करते हुए विकास की राजनीति कर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने का कार्य भाजपा की बदौलत हो रहा है।

Ravindra Singh
Written By Ravindra SinghPublished By Divyanshu Rao
Published on: 25 Dec 2021 12:03 PM GMT
Hamirpur News: प्रदेश से जंगलराज का किया है खात्मा, जन विश्वास यात्रा के समापन पर बोले भाजपा सांसद
X

Hamirpur News: जनता का विश्वास जीतने तथा आशीर्वाद पाने के लिए भाजपा की जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) का मुख्यालय के चौरा देवी प्रांगण में एक विशाल जनसभा आयोजित की गई। इस जनसभा में भाजपा जिला अध्यक्ष ब्रज किशोर गुप्ता के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ता एवं भारी संख्या में जनमानस उपस्थित रहे।

जनसभा में सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल ने कहा कि उत्तर प्रदेश के सुशासन की स्थापना करते हुए विकास की राजनीति कर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने का कार्य भाजपा की बदौलत हो रहा है। उन्होंने कहा कि अगर आप भाजपा को बहुमत के साथ चुनकर ना भेजते तो यह असंभव था प्रदेश से जंगलराज का खात्मा कर कानून का राज स्थापित करना। जिसे योगी जी ने स्वीकार किया और प्रदेश को माफिया राज, गुंडा राज से मुक्ति दिलाई।

उन्होंने कहा की बुंदेलखंड में पीने के पानी की पुरातन समस्या को गंभीरता से लेते हुए हर घर नल योजना चलाकर घर घर नल के माध्यम से पानी पहुंचाने का काम बड़ी तेजी से किया जा रहा है। इस मौके पर लोक निर्माण मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय ने कहा की बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे यहां की भाग्य रेखा साबित होगी।

जनविश्वास यात्रा की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

जो यहां का औद्योगिकरण तो करेगी ही, यहां के युवाओं को रोजगार के भारी अवसर प्रदान करेगी। वही केंद्रीय मंत्री भानु प्रताप वर्मा ने कहा यहां के व्यापार कृषि शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाओं में अमूल भूत परिवर्तन लाएगा।हमीरपुर विधानसभा प्रभारी अनूप अवस्थी ने इस अवसर पर कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण हो रहा है।प्रभु श्री राम और छत्रपति शिवाजी हमारे पूर्वज हैं, हमारे पूज्य हैं, उन्हीं के आदर्शों पर इस राष्ट्र का निर्माण करना है।

इस जनसभा में केंद्रीय मंत्री भानु प्रताप वर्मा, लोक निर्माण मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय,सांसद पुष्पेंद्र सिंह चंदेल, दर्जा प्राप्त मंत्री बाबूराम निषाद, क्षेत्रीय महामंत्री संत विलास शिवहरे,जिला प्रभारी रंजना उपाध्याय, विधानसभा प्रभारी अनूप अवस्थी,यात्रा प्रभारी राम किशोर साहू,सदर विधायक युवराज सिंह,राठ विधायिका मनीषा अनुरागी, जिला पंचायत अध्यक्ष जयंती राजपूत ने भागीदारी कर जन विश्वास यात्रा को मजबूत बनाने के लिए उपस्थित रहे।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story