Hamirpur News: बुंदेलखंड में फिल्मों के फिल्मांकन की अपार संभावनाएं: विक्रांत राय

Hamirpur News: आगामी फिल्म तत्क्षण की प्रचार प्रसार के लिए पत्नी के साथ भरुआ सुमेरपुर कस्बे में आए अभिनेता विक्रांत राय (actor vikrant rai) ने मीडिया से खुलकर बातचीत करते हुए कहा कि फिल्मों के फिल्मांकन के लिए बुंदेलखंड में अपार संभावनाएं हैं। फिल्म जगत से जुड़े डायरेक्टरों को इस प्राकृतिक सौंदर्य की धरा से अवश्य जुड़ना चाहिए। प्रदेश सरकार फिल्म बनाने में सब्सिडी भी दे रही है।

Ravindra Singh
Report Ravindra SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 15 Dec 2021 4:44 PM GMT
Bundelkhand News In Hindi
X

अभिनेता विक्रांत राय।  

Hamirpur News: युवाओं से सीधे जुड़ने तथा अपनी आगामी फिल्म तत्क्षण की प्रचार प्रसार के लिए पत्नी के साथ भरुआ सुमेरपुर कस्बे में आए अभिनेता विक्रांत राय (actor vikrant rai) ने मीडिया से खुलकर बातचीत करते हुए कहा कि फिल्मों के फिल्मांकन के लिए बुंदेलखंड में अपार संभावनाएं हैं। फिल्म जगत से जुड़े डायरेक्टरों को इस प्राकृतिक सौंदर्य की धरा से अवश्य जुड़ना चाहिए। प्रदेश सरकार फिल्म बनाने में सब्सिडी भी दे रही है।

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ (Azamgarh in Uttar Pradesh) के मूल निवासी एक नैवी अधिकारी के घर जन्में अभिनेता विक्रांत राय (actor vikrant rai) नबी मुंबई में रह रहे है। इन्होंने फिल्मी कैरियर स्टार प्लस में आने वाले सीरियल काव्यांजलि से शुरू की थी। इनके जीटीवी में दो धारावाहिक घर की लक्ष्मी बेटियां एवं मायका भी खूब सराहे गए थे। 2015 में बतौर हीरो इनकी पहली फिल्म युवा प्रदर्शित हुई।

इस फिल्म में उन्होंने ओमपुरी, जिम्मीशेरगिल, अर्चना पूरन सिंह, संजय मिश्रा आदि कलाकारों के साथ काम किया था। यह फिल्म काफी चर्चित हुई थी। दूसरी फिल्म 2017 में भूरी आई। इसमें यह आदित्य पंचोली, रघुबीर यादव के साथ थे। तीसरी फिल्म लुच्चे लफंगे आई थी। हाल के दिनों में इनकी तत्क्षण फिल्म की शूटिंग लखनऊ शहर में संपन्न हुई है। इस फिल्म में वह एक ईमानदार यूपी पुलिस (UP Police) के इंस्पेक्टर की भूमिका में है। इसमें वह एक बड़े हत्याकांड का खुलासा करते है। इस फिल्म में आकाश पांडे, पल्लवी सिंह मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर वैभव वर्मा है।

बुंदेलखंड में फिल्मांकन की अपार संभावनाएं: अभिनेता विक्रांत राय

अभिनेता विक्रांत राय ने कस्बे के प्रकाश रेस्टोरेंट में पत्नी प्रियादास के साथ लंच के समय मीडिया से रूबरू होकर बताया कि वह देश के युवाओं से सीधे जुड़ने और तत्क्षण फिल्म के प्रचार प्रसार के लिए इंडिया टूर पर निकले हैं। महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश के बाद यूपी में प्रवेश किया है। यूपी से उत्तराखंड जाएंगे। उन्होंने कहा बुंदेलखंड में फिल्मांकन की अपार संभावनाएं हैं। यहां पर प्राकृतिक सौंदर्य की कमी नहीं है। फिल्मकारों को बुंदेलखंड की इस सुंदरता को देश दुनिया के सामने लाने का प्रयास करना चाहिए। उन्होंने बताया कि यूपी सरकार फिल्मकारों को सब्सिडी भी प्रदान कर रही है। इसका भी लोग लाभ ले सकते हैं।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story