×

Hamirpur News: महिलाओं ने एसपी कार्यालय में काटा हंगामा, हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग

Hamirpur News in Hindi: हमीरपुर एसपी ऑफिस में आज महिलाओं ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए हंगामा किया है, जिससे पुलिस महकमे में हडकंप मच गया और एसपी ऑफिस कैंपस छावनी में तब्दील हो गया। महिलाएं हत्या के मामले में पुलिस की हीलाहवाली और आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने की बात कह रही थीं।

Ravindra Singh
Report Ravindra SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 6 Dec 2021 12:04 PM GMT
Hamirpur News: महिलाओं ने एसपी कार्यालय में काटा हंगामा, हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग
X

Hamirpur News in Hindi: एसपी ऑफिस (SP Office) में आज महिलाओं ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए हंगामा किया है, जिससे पुलिस महकमे में हडकंप मच गया और एसपी ऑफिस कैंपस छावनी में तब्दील हो गया। महिलाएं हत्या के मामले में पुलिस की हीलाहवाली और आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने की बात कह रही थीं जबकि हमीरपुर एसपी दो आरोपियों को गिरफ्तार किये जाने और तीसरे की तलाश की बात कह रहे हैं।

हत्या का यह मामला बीते माह 18 नवंबर का है। यहां जलालपुर थाना क्षेत्र (Jalalpur Police Station) के बिलगाओं गांव (Bilgaon Village) में सत्यनारायण नाम के एक शख्स की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। जिसपर परिजनों ने तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी थी। जिसमें से दो चंद्रशेखर और शिवकांत की गिरफ्तारी हो चुकी है जबकि राजेंद्र अभी फरार है।

पीड़ित परिजनों ने आज एसपी ऑफिस (SP Office) में प्रदर्शन करते हुए आरोप लगाया कि उन्होंने चार लोगों के नाम दिए थे। जिसमें से एक चंद्रशेखर की पत्नी बबली का नाम एफआईआर से हटा दिया गया है। इसलिए उन्हें मामले की विवेचना कर रहे विवेचक पर विश्वास नहीं है। पीड़ितों ने आज जो तहरीर दी है उसके माध्यम से उन्होंने चौथा नाम बढ़ाते हुए किसी और से विवेचना किये जाने की मांग की है।

एसपी ऑफिस में महिलाओं द्वारा प्रदर्शन और हंगामा किये जाने से यहां हडकंप मच गया और पूरा कैम्पस छावनी में तब्दील हो गया। वहीं ऑफिस से बाहर निकले एसपी कमलेश दीक्षित (SP Kamlesh Dixit) का कहना है कि चौथा नाम जो पीड़ितों ने दिया है। उसकी जांच करा ली जायेगी और तब नाम बढ़ाया जाएगा। प्रदर्शन कर के और दबाव बना कर किसी बेगुनाह को जेल नहीं भेजा जाएगा।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story