×

Hamirpur News: भाजपा जिलाध्यक्ष के लड़के का रिवाल्वर से फायरिंग करते वीडियो वायरल, मामले को निबटाने में लगी पुलिस

Hamirpur News:'जब सैया है कोतवाल तो अब डर काहे का', यह कहावत इन महाशय पर बिल्कुल सही बैठती है। जहां भाजपा ( BJP) जिलाध्यक्ष के लड़के का सोशल मीडिया में रिवाल्वर से फायरिंग करते हुए वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

Ravindra Singh
Published on: 4 Feb 2022 3:18 PM GMT
Hamirpur News: Video of BJP district presidents boy firing with revolver went viral, police engaged in resolving the matter
X

हमीरपुर: भाजपा जिलाध्यक्ष के लड़के ने रिवाल्वर से की फायरिंग

Hamirpur News: 'जब सैया है कोतवाल तो अब डर काहे का', यह कहावत इन महाशय पर बिल्कुल सही बैठती है। जहां भाजपा ( BJP) जिलाध्यक्ष के लड़के का सोशल मीडिया में रिवाल्वर से फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल जमकर हो रहा है। लेकिन अब इनपर पुलिस पुराना वीडियो बताकर मामला शांत करने में लगी है।

वहीं एक ओर आचार संहिता को भी उल्लंघन (Code of Conduct violation) हो रहा है। सरकार ने जिले की कमान ब्रजकिशोर गुप्ता को जिलाध्यक्ष के रूप में सौंपी है। लेकिन जब से जिले की कमान इन्हें मिली है। तब से उन्हें ही नहीं उनके परिजनों को भी किसी का भय नहीं है। जिससे ऐसे सत्ताधारी जिलाध्यक्ष पर एक कहावत तो साबित होती है कि 'जब सैया है कोतवाल तो अब डर काहे का' है। यह कहावत इन महाशय पर बिल्कुल सही बैठती है। जी हां भाजपा जिलाध्यक्ष का पुत्र इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर छाए हुए हैं।

पुलिस ने मामले को 5 माह का बता कर जांच करने की कही बात

बता दें कि जिले में तीसरे चरण के मतदान को लेकर आचार संहिता लागू हो गई है। उसके बाद भी भाजपा जिलाध्यक्ष ब्रज किशोर गुप्ता के पुत्र का सोशल मीडिया में रिवाल्वर से फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। लेकिन जब इस मामले में पुलिस से बात की गई तो उन्होंने इस वीडियो को पांच माह पुराना बताया गया है। लेकिन यदि ऐसा मामला किसी अन्य का वायरल होता है तो बिना जांच के मुकदमा लिख कर जेल भेज दिया जाता है।


मतदाता जागरूकता अभियान से संबंधित निकाली गई रैली

ग्रामीणों को किया मतदान हेतु जागरूक, स्लोगन प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग

हमीरपुर। जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला मजिस्ट्रेट डा. चंद्र भूषण के निर्देश पर जनपद में वृहद स्तर पर नियमित रूप से मतदाता जागरूकता कार्यक्रम (Voter Awareness Program) का आयोजन किया जा रहा है। लोकतंत्र के महापर्व में जनपद में आगामी 20 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव में सभी मतदाता बढ़ चढ़कर हिस्सा लेकर अपने मतदान का प्रयोग करें, इसके लिए जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला मजिस्ट्रेट के कुशल मार्गदर्शन व निर्देशन में स्वीप कार्यक्रम के प्रभारी अधिकारी/अपर जिलाधिकारी नमामि गंगे राजेश कुमार यादव के नेतृत्व में स्वीप टीम के अधिकारियों द्वारा वृहद स्तर पर मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से नियमित रूप से कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदाता गण अपने मत का प्रयोग करें।

मतदाताओं को जागरूक करने के उद्देश्य से स्वीप टीम के अधिकारियों द्वारा मतदान में महिलाओं, दिव्यांगों, युवा मतदाताओं पर बूथों में आकर शत प्रतिशत मतदान पर विशेष जोर दिया जा रहा है। स्वीप की गतिविधियों के क्रम में आज राजकीय हाई स्कूल बिलगांव के छात्र छात्राओं ने मतदाता जागरूकता विषयक मतदाता जागरूकता रैली निकालकर ग्रामीणों को आगामी विधानसभा चुनाव में अनिवार्य रूप से मतदान करने हेतु प्रोत्साहित किया।

मतदाता जागरूकता अभियान स्लोगन प्रतियोगिता

राजकीय बालिका इंटर कॉलेज गोहांड (Government Girls Inter College Gohand) की छात्राओं पूजा, पल्लवी, सानिया तथा जीआईसी के छात्र उमेश, अवनीश आदि ने मतदाता जागरूकता विषयक स्लोगन प्रतियोगिता में प्रतिभाग कर विभिन्न प्रकार के मतदाता जागरूकता विषयक स्लोगन बनाए तथा स्लोगन के माध्यम से लोगों को चुनाव के दिन बूथों पर आकर अपना मतदान करने हेतु प्रोत्साहित किया। पोस्टर के माध्यम से आगामी चुनाव में बढ़चढ़ हिस्सा लेकर निर्भीक होकर अपने मत का प्रयोग करने हेतु प्रोत्साहित किया गया।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story