×

Hamirpur News: सपा ने चलाया सदस्यता अभियान, कराया जनहितकारी नीतियों से अवगत

Hamirpur News: राठ में जिला पंचायत सदस्य ने अपने क्षेत्र में सपा का सदस्यता अभियान चलाकर ग्रामीणों के घरों में पार्टी के झंडे लगाये। सपा से जिला पंचायत सदस्य रामसजीवन यादव ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवाहन पर झंडा लगाओ अभियान चलाया।

Ravindra Singh
Report Ravindra SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 20 Dec 2021 12:04 PM GMT
Hamirpur News In Hindi
X

Hamirpur: ग्रामीणों के घरों में पार्टी का झंडा लगा सपा ने चलाया सदस्यता अभियान। 

Hamirpur: राठ में जिला पंचायत सदस्य ने अपने क्षेत्र में सपा का सदस्यता अभियान (SP Membership Campaign) चलाकर ग्रामीणों के घरों में पार्टी के झंडे लगाये। इस दौरान उन्होंने लोगों पार्टी की जनहितकारी नीतियों से भी अवगत कराया।

सपा से जिला पंचायत सदस्य रामसजीवन यादव (District Panchayat member Ramsjivan Yadav) ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (SP Chief Akhilesh Yadav) के आवाहन पर झंडा लगाओ अभियान चलाया। इस अभियान के तहत लगभग आधा दर्जन गांवों में घूम-घूम कर ग्रामीणों के घरों में पार्टी के झंडे लगते हुए बताया कि उनकी सपा सरकार (SP Government) के दौरान अधूरे पड़े कार्यों को वर्तमान सरकार ने पूरा कराकर अपनी प्रशंसा की है। उनकी पार्टी ने हमेशा गरीब, मजदूर व किसानों के हितों में कार्य कर उन्हें लाभ पहुंचाया है। जबकि भाजपा सरकार (BJP Government) बड़े व्यापारियों व उद्योग पतियों को लाभ पहुंचाकर लोगों को ठगने का कार्य कर रही है।


इस दौरान सपाइयों ने ग्राम अमरपुरा में नीरज पाल, मुकेश पाल, शिवकुमार पाल, इंद्रपाल राजपूत, राकेश राजपूत, मुआलाल वर्मा, ज्ञानेंद्र राजपूत और ग्राम धगवा में परमेशरीदयाल कुशवाहा, रामप्रकाश वर्मा (पूर्व प्रधान), महेंद्र कुमार श्रीवास, राजू पांचाल, दीनू श्रीवास, मुन्ना अहिरवार, अरुण साहू, राजधर अहिरवार, सुधीर सिंह सहित लगभग आधा दर्जन गांवों में घूम -घूमकर लोगों घरों पर झंडा लगा कर लोगों को समाजवादी पार्टी से जोड़ने का काम किया।

ठंड लगने से एक व्यक्ति ने तोड़ा दम

Hamirpur: बीती रात नगर के मुहाल मियांपुरा (muhal miyapura) निवासी एक व्यक्ति ने ठंड लगने से तोड़ दिया। परिजनों ने मृतक के शव का वगैर पोस्टमार्टम कराये ही अंतिम संस्कार कर दिया है।

नगर के मुहाल मियांपुरा निवासी विकास सोनी ने बताया कि उसके चाचा नरेंद्र सोनी (44) पुत्र रामनाथ को बीती रात ठंड लगने से अचानक सीने में तेज दर्द हुआ।जिसपर वे उसे इलाज के लिए सीएचसी राठ ले गये।जहाँ चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि मृतक शराब पीने का आदी थी।परिजनों ने मृतक के शव का वगैर पोस्टमार्टम कराये ही अंतिम संस्कार कर दिया है।

पुलिस ने दो युवकों को अवैध तमंचा व एक को गांजा सहित गिरफ्तार कर जेल भेजा

Hamirpur: राठ कोतवाली पुलिस (Rath Kotwali Police) ने बीती शाम क्षेत्र में गश्त के दौरान अवैध तमंचा लेकर घूम रहे दो युवकों व एक अधेड़ को गांजा सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

राठ कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आशुतोष कुमार सिंह (Rath Kotwali incharge Inspector Ashutosh Kumar Singh) ने बताया कि बीती रात गश्त के दौरान एसआई पंकज तिवारी (SI Pankaj Tiwari) व एसआई शिवराम (SI Shivram) की संयुक्त टीम ने तमंचा लेकर घूम रहे नगर के मुहाल बड़ी जुल्हैटी निवासी नफीस (26) पुत्र शफीक व महोबा के कान्तिपुरा निवासी सरफराज (29) पुत्र रफीक को अवैध तमंचा सहित व एसआई दारासिंह ने महोबा जिला (Mahoba district) के छिकाहरा गांव निवासी केदार यादव (50)पुत्र लक्ष्मण को गांजा सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story