×

Hamirpur News: हमीरपुर में बाबू सिंह कुशवाहा ने सपा और भाजपा पर कसा तंज, कहा- एक ही सिक्के के हैं दो पहलू

Hamirpur News: यूपी के हमीरपुर में जन अधिकार पार्टी के संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी और सपा एक ही थाली के चट्टे बट्टे है और एक ही सिक्के के दो पहलू हैं।

Ravindra Singh
Report Ravindra SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 17 Feb 2022 9:10 AM GMT
Hamirpur News In Hindi
X

हमीरपुर में जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा।




 



 


Hamirpur News: यूपी के हमीरपुर में जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party in Hamirpur) के संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा (National President Babu Singh Kushwaha) ने मौदहा स्थित मैदान में एक जनसभा को संबोधित करते हुए लोगों से विजय द्विवेदी (Vijay Dwivedi) को जिताने की अपील की है। दरअसल, 228 हमीरपुर विधानसभा (Hamirpur Assembly) से जनाधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) ने विजय द्विवेदी (Vijay Dwivedi) को अपना प्रत्याशी बनाया है। जनाधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी (BJP) और सपा (SP) एक ही थाली के चट्टे बट्टे है और एक ही सिक्के के दो पहलू हैं ।

हमीरपुर विधानसभा में किया बाबू सिंह कुशवाहा

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर विधानसभा (Hamirpur Assembly) में रैली को संबोधित करते हुए जनाधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा (National President Babu Singh Kushwaha) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) लोगों को हिंदुत्व का पाठ पढ़ा कर व समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) द्वारा मुसलमानों व दलित लोगों को भाजपा (BJP) का डर बता कर राजनीति करते चले आए हैं। लेकिन आज तक उस पर किसी तरीके का अमल नहीं हो पाया वही वंचित, शोषित समाज को ध्यान ना दे कर सपा ने वंशवाद अपनाते हुए सरकारी नौकरियों में अपने लोगों को जगह देने का काम किया।

सपा और बीजेपी पर आक्रमण करते हुए कुशवाहा

वहीं मंच से बाबू सिंह कुशवाहा (National President Babu Singh Kushwaha) ने संबोधित करते हुए कहा कि बुंदेलखंड की जनता को सांड बताया। साथ में उन्होंने कहा जिस प्रकार सांड हवा खाकर जिंदा रहता है उसी प्रकार बुंदेलखंड की जनता का तेल निचोड़कर सरकारों ने जनता को हवा खाने के लिए छोड़ दिया है । राष्ट्रीय अध्यक्ष (National President Babu Singh Kushwaha) ने सपा (SP) और बीजेपी (BJP) पर आक्रमण करते हुए कहा कि अन्य पार्टियों ने अपने संकल्प पत्र मे जनता को झूठा भरोसा दिया कि उनकी सरकार बनने पर स्कूटी, लैपटॉप बांटे जाएंगे देना सबको सरकारी खजाने से है। सबका साथ अपना विकास का राजनीति बीजेपी ने की है । हिंदुत्व के नाम पर हमेशा वोट लेती आ रही है।

सपा ने कहती है मुसलमानों को बीजेपी से खतरा है: कुशवाहा

वहीं बाबू सिंह कुशवाहा कहा कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) कहती है कि मुसलमानों को बीजेपी (BJP) से खतरा है। इसलिए सपा की तरफ आओ। पुरानी पेंशन बहाल करने के लिए संकल्प लिया साथ ही उन्होंने अपनी पार्टी के मूल मंत्र जिसकी जितनी संख्या भारी उतनी उसकी हिस्सेदारी का जनता को मंत्र दिया। एकजुट होकर आगामी 20 फरवरी को जन अधिकार पार्टी (Jan Adhikar Party in Hamirpur) व भागीदारी परिवर्तन मोर्चा की संयुक्त प्रत्याशी विजय द्विवेदी (Joint candidate Vijay Dwivedi) के हक में वोट मांगे, कहा इनके बहकावे में ना आए एवं भागीदारी परिवर्तन मोर्चा के घटक दलों द्वारा जो एक मंच बनाया है। वह दलित शोषित पिछड़े एवं अल्पसंख्यकों के उत्थान के लिए बनाया गया है। आप सब लोग अपने व बच्चों के हक के लिए जन अधिकार मंच को मजबूत कर विधानसभा तक पहुंचाने का कार्य करें ।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story