×

Jalaun News : जालौन की इस बच्ची ने लिम्का बुक में किया नाम दर्ज, लोगों ने कहा वाह भाई वाह!

Jalaun News : कोंच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में पांच घंटे से अधिक नृत्य कर लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड में नाम दर्ज किया।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Shraddha
Published on: 13 July 2021 2:20 AM GMT
इस बच्ची ने लिम्का बुक में किया नाम दर्ज
X

इस बच्ची ने लिम्का बुक में किया नाम दर्ज

Jalaun News : जालौन द्वितीय कोंच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की सफलता में एक नया अध्याय उस समय जुड़ गया जब पांच घंटे से अधिक नृत्य कर लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड (Limca Book of Records) में फेस्टिवल का नाम दर्ज कराने का प्रयास किया गया।

आपको बता दें कि फेस्टिवल के 7वें दिन बाल कलाकार स्तुति जैन ने लगातार पांच घंटे से अधिक नृत्य कर लिम्का बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में नाम दर्ज कराने का प्रयास किया है जिसकी सभी लोगों ने भूरि-भूरि प्रशंसा की। फेस्टिवल मुखिया एडीजे अनिल कुमार यादव ने कहा कि यह फेस्टिवल कोंच के लिए गौरवपूर्ण है। फेस्टिवल से जुड़े हुए सभी कलाकार अपनी मेहनत के साथ इस तरह के अनूठे प्रयास कर फेस्टिवल को ऊंचाइयां प्रदान कर रहे हैं।

फेस्टिवल के संस्थापक/संयोजक पारसमणि अग्रवाल ने बताया कि बाल कलाकार स्तुति जैन लगभग पांच सैकड़ा मंचों पर नृत्य की प्रस्तुतियां दे चुकी हैं, साथ ही वह सृजन झंकार की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं। पारसमणि ने कहा कि कोंच इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की सफलताओं के अध्याय में स्तुति ने एक नया अध्याय जोड़ने का काम किया है। इससे पूर्व टीवी एवं फिल्म अभिनेता मानसिंह करामाती, भोजपुरी संस्कृति सभ्यता को फूहड़ से हटकर प्रमोट करने बाले टीवी अभिनेता मनोज भाउक ने वर्चुअल माध्यम से प्रतिभाओं से संवाद कर सिनेमा के विभिन्न आयामों पर प्रकाश डाला।

Shraddha

Shraddha

Next Story