×

Jalaun News: जहरीले कीड़े के काटने से दो सगी बहनों की मौत

जालौन के गांव सधारा में जहरीले कीड़े के काटने से दो सगी बहनों की मौत हो गई है। इस घटना से परिजनों में मातम छा गया।

Afsar Haq
Published on: 6 Aug 2021 9:43 AM GMT
two real sisters death
X

मृतक दोनों बच्चियों की फाइल तस्वीर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

Jalaun News: जालौन के गांव सधारा में जहरीले कीड़े के काटने से दो सगी बहनों की मौत हो गई है। इस घटना से परिजनों में मातम छा गया। वहीं सुबह की हुई इस घटना की खबर पाकर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दोनों बहनें गुरुवार की रात को एक साथ सो रही थी और सुबह मृत अवस्था में मिलीं। हालां​कि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि दोनों बहनों को काटने वाले जहरीले कीड़े का नाम क्या था।

बता दें कि जालौन के आटा थाना क्षेत्र के ग्राम सधारा निवासी पहलाद पाल की बिटिया राजबति उम्र 9 वर्ष और रीना उम्र 6 वर्ष एक साथ कमरे में चारपाई पर सो रही थी तभी रात में जहरीले कीड़े ने दोनों को काट लिया। इससे दोनों बेहोश हो गईं। किसी काम के लिए जागे परिजनों ने जब कीड़े को उनके पास बैठा देखा तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने आस पड़ोस वालों की मदद से जहरीले कीड़े को मार् दिया। और बेहोश मासूमों को आनन फानन में उरई के जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां पर हालत नाजुक होने के चलते दोनों को झांसी रेफर कर दिया गया। मेडिकल जाते समय रास्ते में दोनों की मौत हो गई।


मासूमों की मौत की खबर परिजनों को लगते ही चीख-पुकार मच गई और गांव में मातम छा गया। सूचना पाकर पहुँची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया गया है की पिता गाँव में मजदूरी करके अपने बच्चों का पेट पालता है। वहीं पत्नी मन्नो अपनी दोनों मासूम बेटियों को याद कर कर बार-बार बेहोश हो जा रही है, जिन्हें परिजन संभालने का प्रयास कर रहे हैं। इस घटना से पूरे गांव में शोक का माहौल बना हुआ है। बरसात के मौसम में जहरीले कीड़ों के घरों में घुसने से हर कोई भयभीत नजर आ रहा है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story