Jalaun Accident News : जालौन में एक ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो युवक की मौत

Jalaun Accident News : जालौन में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां ट्रैक्टर ने बाइक सवार को सामने से टक्कर मार दी।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Shraddha
Published on: 17 Aug 2021 10:01 AM GMT
शव को घर ले जाते परिजन
X

शव को घर ले जाते परिजन 

Jalaun Accident News : जालौन में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां बेकाबू ट्रैक्टर (Tractor) ने बाइक सवार को सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि युवक उछलकर सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए ग्रामीणों की मदद से जिला अस्पताल (District Hospital) में भर्ती कराया जहां पर दो युवकों की इलाज के दौरान मौत हो गई । जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया जिसकी हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने झांसी के मेडिकल कॉलेज (Medical College) रेफर कर दिया है।


आपको बता दें कि राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया जिसकी खोजबीन पुलिस कर रही है दूसरी ओर हादसे के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

जालौन हादसे में युवक की हुई मौत

बता दें कि जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र के गढर गांव के पास रात के समय बाइक से उरई की ओर आ रहे युवकों को सामने से आ रहे बेकाबू टै्रक्टर ने बाइक में जोरदार टक्कर मारी । टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार युवक उछलकर सड़क पर गिर के बुरी तरह घायल हो गया । हादसा होते ही हड़कंप मच गया मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायल युवकों को 108 एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर दो युवकों की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल है।


हालत गंभीर होने पर एक युवक को रिफर कर दिया गया है वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वहीं परिजनों को सूचना दी मौत की खबर पाकर घर में कोहराम मच गया परिजनों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है वहीं रोते बिलखते हुए परिजन अस्पताल भी पहुंच गए वहीं पुलिस हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक की खोजबीन कर रही है।

Shraddha

Shraddha

Next Story