×

Jalaun Accident News: तेरहवीं भोज खाकर लौट रहे बाइक सवारों को ट्रक ने रौंदा, तीनों की मौके पर मौत

जालौन के माधौगढ़ थाना क्षेत्र के रूदावली मोड़ के पास गोपालपुरा निवासी वालकिशन कुशवाहा अपने भतीजा सुघर सिंह,व सुरेन्द्र कुशवाहा के साथ दहगवां में त्रयोदशी भोज खाकर रात्रि में अपने घर लौट रहे थे।

Afsar Haq
Report Afsar HaqPublished By Divyanshu Rao
Published on: 17 Nov 2021 6:22 PM GMT
Jalaun Accident News
X

दुर्घटना की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

Jalaun Accident News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के जालौन (Jalaun Accident News) में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां रात्रि के समय त्रयोदशी का भोज खाकर वापस अपने घर जा रहे बाइक सवार (Bike Rider) को सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक (bike and truck accident today) ने रौंद दिया जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही चीख-पुकार मच गई राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं टक्कर मारने वाले वाहन की खोजबीन की जा रही है। हादसे की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस का कहना है मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर मामला दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

बता दें जालौन के माधौगढ़ थाना क्षेत्र के रूदावली मोड़ के पास गोपालपुरा निवासी वालकिशन कुशवाहा अपने भतीजा सुघर सिंह,व सुरेन्द्र कुशवाहा के साथ दहगवां में त्रयोदशी भोज खाकर रात्रि में अपने घर लौट रहेजैसे ही रुदावली मोड के नजदीक पहुंचे तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि तीनों बाइक सवार उछलकर सड़क किनारे गिर पड़े और तीनों लोगों की मौके पर मौत हो गई।

परिवार में मचा कोहराम

हादसा होते ही सड़क पर चीख-पुकार मच गई राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस (Police) ने तीनों की मृतकों की शिनाख्त करा कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया रोना पीटना शुरु हो गया। परिजन रोते बिलखते हुए घटनास्थल के साथ अस्पताल पहुंचे। एक ही परिवार के 3 लोगों की हादसे की मौत की खबर से गांव में भी मातम छा गया।

पुलिस का कहना है कि टक्कर मारने वाले वाहन की खोजबीन की जा रही है, जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story