×

Jalaun Bike Accident News: पीआरबी चालक होमगार्ड की सड़क दुर्घटना में मौत, ड्यूटी पूरी कर बाइक से जा रहा था घर

Jalaun Bike Accident News: जनपद जालौन में 'यूपी 112 पीआरबी' (UP 112 PRB) में चालक के पद पर तैनात होमगार्ड को बाइक से अपने घर जाते समय किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसमें उसकी मौत हो गई।

Afsar Haq

Afsar HaqReport Afsar HaqShashi kant gautamPublished By Shashi kant gautam

Published on 31 Oct 2021 10:22 AM GMT

Jalaun Bike Accident News: PRB driver home guard dies in road accident, was going home by bike after completing duty
X

जालौन: पीआरबी चालक होमगार्ड की सड़क दुर्घटना में मौत

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Jalaun News: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन (District Jalaun) में 'यूपी 112 पीआरबी' (UP 112 PRB) में चालक के पद पर तैनात होमगार्ड का जवान (home guard jawan) अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद बाइक से अपने घर जा रहा था तभी रास्ते में रविवार की सुबह किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसमें सड़क हादसे में मौत हो गई।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल अवस्था में होमगार्ड जवान को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक जवान के परिजनों को भी सूचना दी गई।

बता दें कि जालौन के कोच कोतवाली क्षेत्र की पीआरबी 1603 जिसके इंचार्ज सुरेश राजपूत हैं के साथ चालक के पद पर तैनात था। होमगार्ड जवान विपत सिंह पुत्र प्रभुदयाल यादव निवासी ग्राम पिरौना थाना एट, रात की ड्यूटी पूरी करने के बाद रविवार की सुबह बाईक से अपने गांव घर जा रहा था तभी ग्राम परैथा के आगे चांदनी मोड़ के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी (Bike Accident News)। टक्कर लगने के बाद जवान लहूलुहान होकर सड़क पर पड़ा रहा वहां से गुजर रहे राहगीरों ने खून से लथपथ पड़ा देख पुलिस को सूचना दी।

प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों ने होमगार्ड को मृत घोषित कर दिया

घटना की सूचना मिलते ही कोतवाल बलिराज शाही, एसएसआई आनंद कुमार, एसआई मदनपाल, एसआई सर्वेश कुमार, पीआरबी प्रभारी उदयप्रकाश शुक्ला आदि पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे और रोड किनारे पड़े जवान को कोच के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र (Koch Primary Health Center) में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मृतक होमगार्ड के घर में खबर मिलते ही कोहराम मच गया

वहीं दूसरी तरफ जन इस घटना की सूचना परिजनों को दी गई तो मृतक होमगार्ड के घर में खबर मिलते ही कोहराम मच गया। रोते बिलखते हुए परिजन अस्पताल पहुंचे वहीं पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन की खोजबीन कर रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story