×

Jalaun Bus Accident News: एट थाना के कानपुर झांसी हाईवे पिंडारी मोड़ के पास हुआ हादसा, किसान की मौके पर मौत

Jalaun Bus Accident News: उत्तर प्रदेश के जनपद जालौन के एट थाना क्षेत्र में रोडवेज बस ने एक किसान को पीछे से टक्कर मार दी जिसमें किसान की मौत हो गई।

Afsar Haq

Afsar HaqReport Afsar HaqShashi kant gautamPublished By Shashi kant gautam

Published on 4 Nov 2021 11:14 AM GMT

Road Accident in Agra
X

Agra: न्यू दक्षिणी बाईपास पर सड़क हादसा, दो सगे भाइयों की मौत

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Jalaun Bus Accident News: उत्तर प्रदेश के जनपद में जालौन बुधवार की सुबह आटे की बोरी उठा कर अपने घर जा रहे किसान (Farmer) को पीछे से आ रही रोडवेज बस (Roadways Bus) ने टक्कर मारते हुए उसे रौंद दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही हाईवे (highway Par Bus Accident) पर हड़कंप मच गया और जाम लग गया।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर यातायात बहाल कराया, वहीं परिजनों को सूचना दी। घटना के बाद बस मौके से फरार हो गई। पुलिस का कहना है कि बस के नंबर की शिनाख्त हो गई है तहरीर मिलने पर मामला दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी। हादसे की खबर लगते ही घर में कोहराम मच गया, उसकी पत्नी और बच्चों का रो रो कर बुरा हाल बना हुआ है।

कानपुर झांसी हाईवे पिंडारी मोड़ पर बस ने मारी टक्कर

जालौन के एट थाना क्षेत्र (et police station area) के विलाया निवासी किसान रामप्रसाद कुशवाहा पुत्र हरि किशन कुशवाहा सुबह अपने गांव से ग्राम जखौली से आटे की बोरी साइकिल पर लेकर वापस आ रहा था जैसे ही वह कानपुर झांसी हाईवे पिंडारी मोड़ के नजदीक पहुंचा तभी तेजी से झांसी से कानपुर की ओर आ रही परिवहन विभाग की बस ने पीछे से टक्कर मारते हुए रौंद दिया किसान की मौके पर ही मौत हो गई। हादसा होते ही हाईवे पर हड़कंप मच गया और एक और लम्बा जाम लग गया राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर हाईवे की एंबुलेंस से जिला अस्पताल में पहुंचाया और उसके बाद यातायात बहाल कराया।

परिजनों और गांव में मातम छा गया

हादसे की खबर जैसे ही परिजनों और गांव में पहुंची मोहल्ले में मातम छा गया और पत्नी पुत्र देवेंद्र पुत्री मंगला का रो-रोकर बुरा हाल बना हुआ है दूसरी ओर घटना के बाद बस चालक सहित मौके से फरार हो गया। वहीं प्रभारी निरीक्षक (Inspector in charge) का कहना है कि बस और उसके नंबर की शिनाख्त टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे से हो गई है। परिजनों की ओर से तहरीर मिलने के उपरांत मामला दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story